WWE न्यूज़: दिनभर की बड़ी खबरें- 9 नवंबर, 2019

  • रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, डेनियल ब्रायन, बैकी लिंच, द फीन्ड की खबरें एक जगह पढ़ें
विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 09 Nov 2019, 20:12 IST


यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड ने किया फेमस सुपरस्टार पर अटैक, मिल गया नया विरोधी?

Advertisement
Ad

दरअसल, इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड UK में हुआ था। जहां यूनिवर्सल चैंपियन फीन्ड भी मौजूद थे। बैकस्टेज सैमी जेन और पूर्व चैंपियन डेनियल ब्रायन बात कर रहे थे कि द फीन्ड की एंट्री हो जाती है, जिसको देखकर सैमी जेन तो भाग जाते हैं लेकिन फीन्ड, ब्रायन को मैंडिबल क्लो में पकड़ लेते हैं।


WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 8 नवंबर 2019

स्मैकडउन का इस बार का एपिसोड UK से हुआ जो की पहले से रिकॉर्ड था। कई सारे मैच इस शो में देखने को मिले। प्रोमो के साथ साथ नए चैंपियंस फैंस को मिले। रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन को दुश्मनी को WWE ने आगे बढ़ाया। वहीं सर्वाइवर सीरीज के लिए कुछ बिल्ड भी प्लान किए गए।


WWE Surviour Series 2019 में साशा बैंक्स होंगी SmackDown विमेंस टीम की कप्तान?

साशा बैंक्स और निकी क्रॉस की फाइट भी कुछ हद तक खास रही क्योंकि इस मुकाबले के शुरू होने से पहले माइकल कोल ने बताया था कि साशा बैंक्स, सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में विमेंस टीम स्मैकडाउन की कप्तान होंगी। हालांकि डब्लू डब्लू ई (WWE) की ओर से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है, वहीँ इस मैच में अभी रॉ और स्मैकडाउन के अलावा NXT विमेंस टीम को भी जोड़ा जा सकता है।


Advertisement
Ad

फोटो गैलरी: रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस समेत कई फेमस सुपरस्टार्स जिनका अंदाज NXT में अलग था

WWE के मेन रोस्टर में काफी सारे सुपरस्टार्स NXT ब्रांड से आए हैं। जी हां, रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, समोआ जो , बैकी लिंच, शार्लेट, साशा बैंक्स, रुसेव, बैरन कॉर्बिन, बिग ई, जेवियर वुड्स और भी अधिक येलो ब्रांड में काम कर चुके हैं । NXT ऐसा ब्रांड है जिसमें सुपरस्टार पूरी तरह से ट्रेनिंग लेता है और फिर मेन रोस्टर में धमाका करता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सर्वाइवर सीरीज 2019 में NXT ब्रांड को भी शामिल किया गया।


WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

Advertisement
Ad

मौजूदा रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने हाल ही में Ringside Fest में कई छोटे और बड़े सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान बैकी से यह भी सवाल पूछा गया कि वो डब्लू डब्लू ई (WWE) यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बारे में क्या सोचती हैं। इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल जो टाइटल उनके पास है वो WWE में इस समय कंपनी की सबसे ज्यादा महत्व रखता है।


AEW Full Gear: शो में होने वाले मैचों की लिस्ट, कई बड़ी शर्तों से साथ होंगे मैच

ऑल एलीट रेसलिंग का अगला पे-पर-व्यू फुल गीयर (Full Gear) होगा, जो कि 9 नवंबर (भारत में 10 नवंबर) को अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में थोड़ा ही समय रह गया है। भारतीय समयानुसार ये इवेंट रविवार सुबह 6:30 बजे शुरु होगा।

Advertisement
Ad

हाल ही में एलान किया गया है कि फुल गीयर में जॉन मोक्सली का सामना अपने पुराने दुश्मन कैनी ओमेगा के साथ होगा। ये एक अनसैंक्शंड लाइट्स आउट मैच होगा। इसे हारने या जीतने वाले सुपरस्टार्स के रिकॉर्ड में शामिल नहीं किया जाएगा। अगर आपने AEW डायनामाइट शो को ध्यान से देखा होगा तो उसमें बॉक्सिंग, MMA (0-0-0 = हार, जीत, ड्रॉ) की तरह रिकॉर्ड रखा जाता है।


सिजेरो ने जॉन सीना द्वारा उन्हें दी गई दिलचस्प सलाह के बारे में खुलासा किया

डब्लू डब्लू ई (WWE) के दिग्गज सुपरस्टार और 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना ट्विटर पर अपने फॉलोवर्स के लिए काफी प्रेरणादायक बातें पोस्ट करते हैं और साथी रेसलर्स को सलाह भी देते रहते हैं। उनके द्वारा दी गई सलाह से कई सुपरस्टार्स को काफी मदद मिली है।

WWE स्मैकडाउन और रॉ की टेपिंग्स से पहले मैनचेस्टर में हुए मीडिया राउंडटेबल इवेंट में सिजेरो ने उन्हें दुनिया के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में से एक माने जाने को लेकर खुलकर बात की।


कोफी किंग्सटन के ब्रॉक लैसनर के हाथों WWE चैंपियनशिप हारने के बाद विंस मैकमैहन की क्या प्रतिक्रिया थी?

TalkSPORT से इस घटना के बारे में बात करते हुए किंग्सटन ने खुलासा किया कि इस हार के बाद उन्होंने WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन से बात की। किंग्सटन ने इस दौरान रेसलमेनिया में उनके WWE चैंपियन बनने के बाद विंस मैकमैहन की प्रतिक्रिया के बारे में भी चर्चा की।


WWE Survivor Series 2019: टीम रॉ के कप्तान बने सैथ रॉलिंस

WWE ने स्मैकडाउन एपिसोड के बाद अपनी वेबसाइट पर जानकारी देते हुए बताया कि सैथ रॉलिंस टीम रॉ के कप्तान होंगे। 'द बीस्ट स्लेयर' अगले हफ्ते मंडे नाइट रॉ में अपनी टीम के बाकी सदस्यों के नामों की घोषणा करेंगे। वेबसाइट पर दी गई जानकारी के हिसाब से अगले हफ्ते रॉ की पूरी टीम का पता चल जाएगा। इसके लिए सैथ रॉलिंस और WWE कुछ रेसलर्स को डायरेक्ट एंट्री दे सकते हैं और कुछ रेसलर्स के बीच मैच हो सकता है, जिसमें जीतने वाले सुपरस्टार को टीम रॉ में जगह दी जा सकती है।


WWE लैजेंड जैफ हार्डी का करियर लगभग खत्म, कंपनी के पास नहीं है कोई प्लान

Fightful Select की रिपोर्ट के अनुसार, जैफ हार्डी का इन-रिंग करियर लगभग खत्म हो गया है क्योंकि चोट से ठीक होकर आ जाने की स्थिति के बाद भी WWE के पास उनके लिए कोई भी प्लान नहीं है।

Advertisement
Ad
Published 09 Nov 2019, 20:12 IST
 
See more comments
 
 
×