WWE न्यूज़: Raw के लिए बड़े सैगमेंट्स का एलान हुआ

  • क्या रोमन रेंस लेंगे अपना बदला?
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 10 Jun 2019, 13:40 IST

WWE सऊदी अरब से अब US वापसी कर चुका है। WWE ने सुपर शोडाउन में कई सारे बड़े मैच बुक किये थे लेकिन इस पीपीवी ने फैंस को बहुत निराश किया। सुपर शोडाउन के बाद की रॉ काफी ज्यादा रोचक रहने वाली है। 

WWE कुछ मैच और सैगमेंट को रॉ के एपिसोड के लिए तय कर चुकी है। सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर का कैश-इन नहीं हो पाया। इसके अलावा रोमन रेंस की भी चौंकाने वाली हार हुई। शो में ब्रॉन स्ट्रोमैन और बॉबी लैश्ले की फ़्यूड की समाप्ति हुई।

Advertisement
Ad

ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के मैच में द वाइपर को जीत मिली। शो के मेन इवेंट में गोल्डबर्ग और द अंडरटेकर के बीच ड्रीम मैच देखने को मिला जिसने फैंस को निराश किया। सुपर शोडाउन के बाद अब पूरे WWE यूनिवर्स के मन मे कई सारे सवाल है जिनके जवाब रॉ के एपिसोड में मिलने वाले हैं।

ये भी पढ़ें:- 4 चौंकाने वाली चीज़ें जो इस हफ्ते Raw के एपिसोड में हो सकती हैं

सेन जोश, कैलिफोर्निया में होने वाली यह रॉ के लिए WWE ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कुछ सैगमेंट्स की घोषणा कर दी है। सुपर शोडाउन में ब्रॉक लैसनर का कैश-इन असफल होने के बाद अब सैथ रॉलिंस के लिए क्या नया होने वाला है? रोमन रेंस पर बड़ी जीत के बाद शेन मैकमैहन और ड्रू मैकइंटायर अपनी जीत का जश्न मनाएंगे। यूएस चैंपियन समोआ जो अब मिज टीवी में नजर आएंगे। द रिवाइवल और जैक राइडर-कर्ट हॉकिंस के बीच रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया 35 रीमैच होगा जबकि 24/7 चैंपियनशिप के लिए सुपरस्टार्स के बीच और भी ज्यादा पागलपन देखने को मिलेगा।

WWE ने रॉ के लिए अभी इन 5 चीज़ों के बारे में बताया है देखना होगा कि WWE रॉ के एपिसोड में क्या खास करती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 10 Jun 2019, 13:40 IST
 
 
 
×