SummerSlam में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में फैंस को मिलेगा सबसे बड़ा सरप्राइज

  • मौजूदा WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला रैंडी ऑर्टन के साथ होगा। जानिए इस मैच में क्या होने वाला है?
  • WWE समरस्लैम को अब ज्यादा समय नहीं बचा है। रॉ और स्मैकडाउन में इसके लिए बिल्डअप चल रहा है।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 15:45 IST

WWE समरस्लैम को अब बस दो हफ्ते बचे हुए है। इस बार का WWE समरस्लैम पीपीवी खास होने वाला है। इस शो के लिए कई बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। सबसे खास इस पीपीवी में WWE चैंपियनशिप मैच होगा। इस पर सभी की नजरें टिकी हुई है। मौजूदा चैंपियन ड्रू मैकइंटायर अपनी चैंपियनशिप को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस समय WWE के सबसे खतरनाक हील रैंडी ऑर्टन है।

WWE समरस्लैम में फैंस को मिलेगा सरप्राइज

Advertisement
Ad

कई अफवाहें ये सामने आ रही है कि समरस्लैम में रैंडी ऑर्टन WWE चैंपियनशिप बन जाएंगे और वो WWE रेसलमेनिया 37 तक चैंपियन बने रहेंगे। इस हफ्ते WWE रॉ में रैंडी ऑर्टन ने अपने सबसे अच्छे दोस्त रिक फ्लेयर पर अटैक कर दिया। मेन इवेंट के बाद हुई सैगमेंट में रैंडी ऑर्टन ने पहले रिक फ्लेयर लो ब्लो दिया और फिर पंट किक मार दी। ऐसा किसी ने सोचा नहीं था।

रेसलिंग ऑब्जर्वर के ब्रायन एल्वारेज ने कहा है कि रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन एक बड़ा मोड़ लाने वाले हैं। और इससे ये हो सकता है कि रिक फ्लेयर अब WWE समरस्लैम में वापसी करेंगे और रैंडी ऑर्टन को WWE चैंपियन बनाने में मदद करेंगे। एल्वारेज ने ये भी कहा कि कुछ हफ्ते पहले क्रिश्चियन को पंट किक रैंडी ने मारी थी और अब वो भी मेडिकली क्लियर हो गए है। और फाइट कर सकते हैं।इस एंगल को छोड़कर अब रैंडी और रिक वाले एंगल को दिखाया जा रहा है। जब रैंडी ऑर्टन ने रिक फ्लेयर को किक मारी थी तो लाइट चली गई थी। तो किसी को सही में नहीं पता कि पंट किक उन्होंने मारी या नहीं। इसका सबूत नहीं है। हो सकता है कि ये दोनों मिलकर ध्यान भटका रहे हों। और ये काफी मजेदार बात है।

WWE रेसलमेनिया 36 में मैकइंटायर ने लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। और इसके बाद वो लगातार अपनी चैंपियनशिप डिफेंड करते आ रहे हैं। तब से फैंस के फेवरेट अब मैकइंटायर बन चुके हैं। WWE समरस्लैम में मैकइंटायर के लिए सबसे बड़ा चैलेंज आने वाला है। रैंडी ऑर्टन बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। रिंग में उन्हें हराना आसान काम नहीं है। इस समय हील के तौर पर रैंडी ऑर्टन जबरदस्त काम कर रहे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये कहा जा रहा है कि रैंडी ऑर्टन यहां पर नए WWE चैंपियन बनेंगे। समरस्लैम में कुछ नई शर्त अभी भी इस मैच के लिए जोड़ी जा सकती है।

यह भी पढ़ें: ''मेरी WWE सुपरस्टार रोमन रेंस से किसी प्रकार की दुश्मनी नहीं है''

Advertisement
Ad
Published 12 Aug 2020, 15:45 IST
 
 
 
×