WWE
Ad

ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेते हुए रोमन रेंस ने उन्हें दफनाने की बात कही

रॉ में 'बिग डॉग' की चपेट में आया 'मॉन्स्टर'

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी वैसे तो काफी पुरानी है। लेकिन द बिग डॉग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद स्ट्रोमैन हील बने और फिर से कई महीनों बाद इस दुश्मनी की शुरुआत हो गई। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के बीच हैल इन ए सैल मैच बुक किया गया है। समरस्लैम के बाद से ही दोनों रैसलरों के बीच खींचतान शुरु हो गई थी।

रॉ खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेतावनी देते हुए कहा कि वो किसी मॉन्स्टर ने नहीं डरते बल्कि मॉन्स्टरों को दफन कर देते हैं।

I don’t fear monsters. I bury them. #HIAC https://t.co/eD7lCahx9X

Ad

— Roman Reigns (@WWERomanReigns) September 11, 2018

पिछले हफ्ते लॉकर रूम के सुपरस्टार्स ने मिलकर द शील्ड को बुरी तरह से मारा था। इस हफ्ते रोमन रेंस ने शील्ड के साथ हुई ज्यादती का बदला लिया और सबको मजा चखाया। रॉ के मेन इवेंट में स्ट्रोमैन ने द बिग डॉग को बाहर आने के लिए कहा। रोमन रेंस अनाउंस टेबल के पास आकर खड़े हो गए।

स्ट्रोमैन भागकर रोमन रेंस के पास गए और उनके आते ही रोमन ने सुपरमैन पंच मारा। स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए रोमन रेंस की पिटाई की और उन्हें टेबल पर लिटा दिया। उसके बाद रोमन रेंस ने उठकर अनाउंस टेबल के ऊपर से ही मॉन्स्टर अमंग मैन को समोअन ड्रॉप दे मारा। ब्रॉन स्ट्रोमैन फ्लोर पर पड़े रहे और रोमन रेंस वहां से उठकर चल दिए।

.@WWERomanReigns proves he will do ANYTHING to take out @BraunStrowman, including dropping him through the stage on #Raw! pic.twitter.com/p5y8EHEbL6

Ad

— WWE (@WWE) September 11, 2018

रोमन रेंस ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि द शील्ड ने लॉकर रूम का पहला भी सामना किया है और उन्हें रोक पाना मुश्किल होगा। द शील्ड ने आज रॉ में वही करके दिखाया, उन्होंने रॉ के हील रैसलरों की रिंग के बाहर बुरी तरह से पिटाई की। इस दौरान रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने डंडों से बाकी रैसलरों को धोया।
Ad