×

ब्रॉन स्ट्रोमैन से बदला लेते हुए रोमन रेंस ने उन्हें दफनाने की बात कही

रॉ में 'बिग डॉग' की चपेट में आया 'मॉन्स्टर'

विजय शर्मा
Updated 21 Sep 2018, 20:50 IST
Advertisement
Ad

रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी वैसे तो काफी पुरानी है। लेकिन द बिग डॉग के यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद स्ट्रोमैन हील बने और फिर से कई महीनों बाद इस दुश्मनी की शुरुआत हो गई। रोमन रेंस और स्ट्रोमैन के बीच हैल इन ए सैल मैच बुक किया गया है। समरस्लैम के बाद से ही दोनों रैसलरों के बीच खींचतान शुरु हो गई थी।

रॉ खत्म होने के बाद रोमन रेंस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को चेतावनी देते हुए कहा कि वो किसी मॉन्स्टर ने नहीं डरते बल्कि मॉन्स्टरों को दफन कर देते हैं।

I don’t fear monsters. I bury them. #HIAC https://t.co/eD7lCahx9X


— Roman Reigns (@WWERomanReigns) September 11, 2018
पिछले हफ्ते लॉकर रूम के सुपरस्टार्स ने मिलकर द शील्ड को बुरी तरह से मारा था। इस हफ्ते रोमन रेंस ने शील्ड के साथ हुई ज्यादती का बदला लिया और सबको मजा चखाया। रॉ के मेन इवेंट में स्ट्रोमैन ने द बिग डॉग को बाहर आने के लिए कहा। रोमन रेंस अनाउंस टेबल के पास आकर खड़े हो गए।

स्ट्रोमैन भागकर रोमन रेंस के पास गए और उनके आते ही रोमन ने सुपरमैन पंच मारा। स्ट्रोमैन ने वापसी करते हुए रोमन रेंस की पिटाई की और उन्हें टेबल पर लिटा दिया। उसके बाद रोमन रेंस ने उठकर अनाउंस टेबल के ऊपर से ही मॉन्स्टर अमंग मैन को समोअन ड्रॉप दे मारा। ब्रॉन स्ट्रोमैन फ्लोर पर पड़े रहे और रोमन रेंस वहां से उठकर चल दिए।

.@WWERomanReigns proves he will do ANYTHING to take out @BraunStrowman, including dropping him through the stage on #Raw! pic.twitter.com/p5y8EHEbL6


— WWE (@WWE) September 11, 2018
रोमन रेंस ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि द शील्ड ने लॉकर रूम का पहला भी सामना किया है और उन्हें रोक पाना मुश्किल होगा। द शील्ड ने आज रॉ में वही करके दिखाया, उन्होंने रॉ के हील रैसलरों की रिंग के बाहर बुरी तरह से पिटाई की। इस दौरान रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने डंडों से बाकी रैसलरों को धोया।

Advertisement
Ad
रोमन रेंस के बाद ब्रॉ
RELATED STORY
WWE Survivor Series: ब्रॉन स्ट्रो
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्र
RELATED STORY
ब्रॉन स्ट्रोमैन को र
RELATED STORY
WWE न्यूज़: Raw से पहले कि
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्र
RELATED STORY
5 कारणों से इस हफ्ते Raw
RELATED STORY
रोमन रेंस की वजह से ट
RELATED STORY
5 बॉलीवुड रैसलर्स और
RELATED STORY
ब्रॉन स्ट्रोमैन ने द
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad