WWE Raw, 25 फरवरी 2019: 5 रैसलर्स जिनके ऊपर रहेगी फैंस की नजरें

  • इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में आएगा मजा।
Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 24 Feb 2019, 14:20 IST

पिछला मंडे नाइट रॉ का एपिसोड जितना धमाकेदार रहा, उससे कहीं ज्यादा धमाकेदार अगला रॉ का एपिसोड होने वाला है। इसका कारण यह है कि इस रॉ के एपिसोड में रोमन रेंस लंबे समय के बाद अपनी वापसी करने वाले हैं, जिन्हें देखने के लिए हर कोई इंतजार कर रहा है।

पिछले रॉ के एपिसोड में NXT के 4 रैसलर एलिस्टर ब्लैक, रिकोशे, जॉनी गार्गानो और टॉमैसो सिएम्पा ने अपना मेेन रोस्टर में डेब्यू किया था। जिसके बाद इन रैसलर ने अपने पहले मुकाबले भी लड़े, साथ ही डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस साथ में देखने को मिले थे। मेन इवेंट के दौरान रोंडा राउजी ने अपनी चैंपियनशिप सफलतापूर्वक डिफेंड भी की। यह सभी स्टोरी लाइन इस रॉ आगे बढ़ती हुई नजर आएंगी। तो आइए जान लेते हैं, ऐसे पांच रैसलर के बारे में जिनके ऊपर इस रॉ सभी दर्शकों की नजरें होने वाली है।

#5 डीन एंब्रोज


पिछले कुछ सप्ताह से डीन एंब्रोज के कैरेक्टर में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है। डीन एंब्रोज ने जब से WWE छोड़कर जाने का फैसला किया है तब से कंपनी द्वारा डीन एंब्रोज को काफी कमजोर बुक किया जा रहा है, यह हमें तब देखने को मिला, जब हाल ही में NXT से मेन रोस्टर में डेब्यू करने वाले EC3 ने एक मुकाबले में डीन एंब्रोज को हरा दिया। पिछले मंडे नाइट रॉ में भी डीन एंब्रोज को ड्रू मैकइंटायर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। लेकिन एक चौंकाने वाला किस्सा यह हुआ कि डीन एंब्रोज ने सैथ रॉलिंस का साथ देते हुए उनसे ब्रॉक लैसनर को हराने की बात कही।

इस रॉ के एपिसोड में सभी दर्शकों की नजरें डीन एंब्रोज के ऊपर रहेगी और डीन एंब्रोज और सैथ रॉलिंस एक बार फिर बैकस्टेज किसी सैगमेंट के दौरान साथ में नजर आ सकते हैं। WWE एक बार फिर डीन एंब्रोज का मुकाबला EC3 या ड्रू मैकइंटायर के साथ करा सकती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 24 Feb 2019, 14:20 IST
 
 
 
×