×
Advertisement
Ad

WWE Raw, 9 दिसंबर 2019: शो में हुई 4 बड़ी गलतियां

WWE ने रॉ में की कुछ बड़ी गलतियां, जाने यहां

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published 10 Dec 2019, 11:35
Advertisement
Ad

AOP के अटैक के बाद केविन ओवेंस

रॉ में कई सारे बढ़िया मैच और सैगमेंट देखने को मिले। शो की शुरुआत रुसेव और लाना के डिवोर्स वाले सैगमेंट हुई, जहां TLC के लिए एक बड़े मैच की घोषणा हुई। शो का अंत रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के मुकाबले से हुआ, अंत में ऑर्टन की इंटरफेरेंस की वजह से द फिनोमिनल वन की हार हुई थी। 

शो में कई सारे मैच देखने को मिले, जहां एक हैंडीकैप मैच भी शामिल था। रेड ब्रांड के एपिसोड में WWE ने शानदार काम किया और कुछ सैगमेंट्स को छोड़कर शो को यादगार बनाने की कोशिश की क्योंकि यह TLC के पहले रॉ का अंतिम एपिसोड था। 

खैर, इतने अच्छे शो के दौरान डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ बड़ी गलतियां भी की और हम उन गलतियों पर ही नजर डालने वाले हैं। इसलिए बात करने वाले हैं 4 बड़ी गलतियों के बारे में जो रॉ के एपिसोड में देखने को मिली।

Advertisement
Ad

#4 एंड्राडे और हम्बर्टो कारिलो

बैकस्टेज अनबन के बाद एंड्राडे और हम्बर्टो कारिलो के बीच रिंग में मैच देखने को मिला। मैच काफी लंबा चला लेकिन मुकाबला शानदार था। दोनों सुपरस्टार्स ने बढ़िया परफॉर्मेंस दी और अंत में किसी तरह से कारिलो की चौंकाने वाली जीत हुई। मैच अच्छा था लेकिन बीच में एक बड़ा बोच (गलती) देखने को मिला। 

मैच के दौरान एक समय पर कारिलो, एंड्राडे पर अपना मूव लगाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन टर्नबकल्स और रोप से वह अपने मूव को सही तरह से लगा नहीं पाए। कमेंटेटर्स ने बोच को छुपाने की कोशिश की लेकिन यह बड़ी लगती सामने आ गयी। इसके अलावा एक समय पर टॉप रोप से भी दोनों सुपरस्टार्स से गलती हुई लेकिन इस बार मिस्टेक को सही तरह से छुपाया गया।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment