×

स्टैफनी मैकमैहन ने कर्ट एंगल की छुट्टी की, Raw को मिला नया जनरल मैनेजर

रॉ की कमान कर्ट एंगल के हाथों से गई

विजय शर्मा
21 Aug 2018, 11:58 IST
Advertisement
Ad

समरस्लैम के बाद हुई रॉ में कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को थोड़े समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया। कर्ट एंगल की जगह रॉ की कमान कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन के हाथों में दी गई है। कर्ट एंगल की गैरमौजूदगी में बैरन कॉर्बिन कार्यकारी जनरल मैनेजर की भूमिका अदा करेंगे।

दरअसल रॉ में रोंडा राउज़ी की टाइटल जीत के सेलेब्रेशन के लिए स्टैफनी मैकमैहन रिंग में मौजूद थीं। रोंडा ने एक बार फिर से स्टैफनी पर आर्म बार लगा दिया। उसके बाद बैकस्टेज के दौरान स्टैफनी, एलेक्सा ब्लिस और बैरन कॉर्बिन मौजूद थे। सैगमेंट के दौरान कर्ट एंगल ने आकर पूछा कि क्या स्टैफनी ठीक है। इस पर स्टैफनी ने कर्ट को कहा कि क्या वो उन्हें ठीक लग रही हैं और तुम कहां थे, जब रोंडा राउज़ी ने उन्हें आर्म बार सबमिशन में लॉक किया था।

कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन ने कर्ट के खिलाफ बोलते हुए कहा, "तुम्हारी जिम्मेदारी है कि सुपरस्टार्स अपनी हद में रहेंं और क्या इसके लिए मुझे तुम्हारी जॉब की जरूरत है। तुम्हारे अंडर रॉ का बुरा हाल हो गया है।"

स्टैफनी मैकमैहन ने कॉर्बिन की हां में हां मिलाते हुए कहा, "बैरन कॉर्बिन बिल्कुल ठीक कह रहे हैं। तुम करीब डेढ सालों से काम कर रहे हो। मुझे लगता है कि तुम्हें अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। तुम्हें एक छुट्टी की जरूरत है, तुम रॉ के जनरल मैनेजर रहोगे। कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन तुम अब से रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर हो।" इतना सुनने के बाद कर्ट एंगल वहां से चले गए।

कर्ट एंगल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर अपनी नाराज़गी जाहिर की। कर्ट ने लिखा, "मैं सबसे माफी मांगना चाहता हूं कि रॉ का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। मैंने WWE यूनिवर्स के साथ बिताए समय को इंजॉय किया है। स्टैफनी ने मुझे कहा कि तुम्हें छुट्टी पर जाने की जरूरत है। फिलहाल पता नहीं है कि ये छुट्टी थोड़े समय के लिए है या फिर पर्मानेंट। उम्मीद करता हूं कि मेरी वापसी होगी। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।"

Advertisement
Ad
WWE राउंड अप: नए अंदाज में नजर आए जॉन सीना, लैसनर पर दिया...
RELATED STORY
WWE में दिनभर की बड़ी खबरें: 9 अक्टूबर 2018 
RELATED STORY
WWE न्यूज़: कर्ट एंगल ने बताया कि क्यों उन्होंने अपना...
RELATED STORY
दिग्गज कर्ट एंगल ने WWE में अपने नए रोल पर खुलासा किया
RELATED STORY
5 मौके जब रोमन रेंस ने WWE अधिकारियों की धुनाई की
RELATED STORY
WWE न्यूज़: Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच ने दी स्टैफनी...
RELATED STORY
स्टैफनी मैकमैहन और शेन मैकमैहन को सिंगल्स मैच में हराने...
RELATED STORY
WWE और स्टैफनी मैकमैहन ने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कड़ी...
RELATED STORY
स्टैफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच को सिंगल्स मैच में हराने...
RELATED STORY
5 मौके जब WWE में रैसलर्स ने अपने ही बच्चों से की फाइट
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad