×

WWE Raw को मिला नया लोगो, अगले हफ्ते से देखने को मिल सकते हैं ढेर सारे बदलाव

WWE फैंस को रॉ और स्मैकडाउन दिखेंगे नए अवतार में

विजय शर्मा
SENIOR ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:34 IST

WWE रॉ और स्मैकडाउन में जल्द पायरो का हो सकता है इस्तेमाल

अक्टूबर महीने से WWE के एक नए युग की शुरुआत होगी। स्मैकडाउन FOX नेटवर्क पर लाइव आएगा। इतना ही नहीं अब अमेरिका में स्मैकडाउन लाइव मंगलवार की जगह शुक्रवार को ब्रॉडकास्ट होगा, जबकि भारत में ये शनिवार को आएगा।

Advertisement
Ad

वहीं WWE रॉ को नया लोगो मिल गया है। कंपनी ने अगले हफ्ते रॉ के सीजन प्रीमियर को प्रमोट करने के लिए ट्वीट किया, जिसमें रॉ का नया लोगो साफ नजर आ रहा था। 25 से ज्यादा सालों के इतिहास के दौरान रॉ ने ढेर सारे लोगो देखे हैं। स्मैकडाउन के फॉक्स नेटवर्क पर शिफ्ट हो जाने की वजह से पहले ही उसका लोगो बदल चुका है। आप नीचे दिए गए इस ट्वीट के जरिए नया लोगो देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें इस साल भारी जुर्माना भरना पड़ा

फैंस के लिए सिर्फ ये ही अच्छी खबर नहीं है। रेसलवोट्स के जरिए जानकारी मिली है कि WWE अपने शो में फिर से पायरोटेक्निक्स (आतिशबाजी) का इस्तेमाल शुरु करने वाली है। उदाहरण के लिए, पहले ब्रॉक लैसनर के द्वारा एंट्री करने पर स्टेज पर आतिशबाजी होती थी, जो अब बंद हो गई है। उम्मीद है कि अगले हफ्ते रॉ से ये प्रक्रिया फिर से शुरु हो जाएगी।

हमने आपको हाल ही में बताया था कि WWE द्वारा रॉ और स्मैकडाउन की स्टेजों में बदलाव किया जाएगा। जल्द ही नई स्टेज फैंस को देखने को मिल सकती है। अगले हफ्ते से रॉ और स्मैकडाउन को नई स्टेज मिल सकता है।

अक्टूबर महीने से WWE की शक्ल पूरी तरह से बदल सकती है। नए स्टेज, लोगो के साथ-साथ रॉ और स्मैकडाउन की कमेंट्री टीम में भी बदलाव की उम्मीद है। यानी अगले हफ्ते से फैंस को WWE में नयापन देखने को मिलेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 24 Sep 2019, 13:22 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment