×

WWE Raw प्रीव्यू: रोमन रेंस कर सकते हैं बवाल, सैथ रॉलिंस को होगा बड़ा मैच

समरस्लैम के लिए होंगे बिल्ड अप

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 20 Dec 2019, 23:58 IST

रॉ धमाकेदार होने वाली है।
Advertisement
Ad

रॉ रीयूनियन के बाद ये रेड ब्रांड का पहला एपिसोड है। डब्लू डब्लू ई (WWE) की पूरी कोशिश होगी कि वो ये एपिसोड भी अच्छा करे। जब से पॉल हेमन ने कार्य संभाला है तभी से रेड ब्रांड को फायदा हो रहा है। भले ही रॉ रीयूनियन में यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर नहीं थे लेकिन इस शो में दस्तक दे सकते हैं। रॉ की पूरी निगाहें अब समरस्लैम पर होंगी क्योंकि उन्हें मुकाबले बुक करने हैं जबकि बिल्ड अप भी दिखाने हैं। कुछ नई स्टोरीलाइन का आगाज इस बार हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 चौंकाने वाले सुपरस्टार्स जो गोल्डबर्ग को SummerSlam में मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं

 WWE इस हफ्ते भी रॉ को शानदार बनाने की कोशिश करेगी ताकि उन्हें कोई नुकसान ना हो। ऐसा करना भी ज्यादा मुश्किल नहीं होना चाहिए क्योंकि WWE के पास काफी सारे शानदार रेसलर्स हैं जो शो को उतना ही फायदा पंहुचा सकते हैं जितना कि लैजेंड्स पंहुचा के गए। इस बार की रॉ वैरीजोन एरिना, नॉर्थ लिटिल रॉक से लाइव आएगी।

चलिए नजर डालते हैं कि इस बार रॉ में क्या होगा और क्या क्या हो सकता है

सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर का होगा मैच

रॉलिंस बनाम जिगलर

आपको याद होगा कि कैसे रॉ रीयूनियन में Dx ने सैथ रॉलिंस की मदद की थी जब एजे स्टाइल्स और क्लब उनपर अटैक करने वाले थे। उसके बाद स्मैकडाउन में शॉन माइकल्स ने मिज टीवी में हिस्सा लिया जहां डॉल्फ ने उन्हें सुपरकिक मारी। अब सैथ रॉलिंस और डॉल्फ रेड ब्रांड में सिंग्लस मैच में लड़ने वाले हैं। सैथ रॉलिंस के लिए .ये समरस्लैम से पहले एक वॉर्म अप मैच साबित होगा जबकि डॉल्फ कुछ नई कहानी के लिए इस मैच में हिस्सा लेंगे। माना जा रहा है कि शॉन माइकल्स इस मैच में दखल देकर डॉल्फ पर अटैक कर सकते हैं जो काफी दिलचस्प होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 29 Jul 2019, 18:00 IST