×

WWE Raw प्रीव्यू: लाना, रुसेव और लैश्ले की कहानी का होगा अंत, क्या कहेंगे ब्रॉक लैसनर?

रॉयल रंबल से पहले आखिरी रॉ का एपिसोड

Amit Shukla
ANALYST
Modified 20 Jan 2020, 17:00 IST

WWE Raw
Advertisement
Ad

इस हफ्ते का रॉ एपिसोड रॉयल रंबल से पहले का आखिरी एपिसोड होगा और इसलिए कंपनी इसमें हर वो एक्शन और रोमांच लाने की कोशिश करेगी जिससे एंटरटेनमेंट वैल्यू ज्यादा हो। एक बात तय है और वो ये कि एक्शन के साथ साथ कई नई कहानियाँ और नजरिए भी बनते हुए दिख रहे हैं, और क्या वो इस हफ्ते शो के दौरान देखने को मिलेंगे।

पिछले हफ्ते के शो में हमने देखा कि कैसे बडी मर्फी ने सैथ रॉलिंस और AOP के साथ काम किया और उनकी मदद से सैथ और उनकी टीम जीतने में कामयाब रही। इसका खास इम्पैक्ट तब देखने में आएगा अगर एलिस्टर ब्लैक भी इसका हिस्सा बन जाते हैं। दोनों के बीच काफी तगड़ी लड़ाई चल रही थी और अब जब बडी ने सैथ के साथ जाने का फैसला लिया है तो ये मुमकिन है कि एलिस्टर उनके विरोधियों के साथ हो जाएं।

ये भी पढ़ें: 5 कारणों से यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए किंग कॉर्बिन vs द फीन्ड अच्छा विकल्प हो सकता है

इसके अलावा भी ऐसे पल हैं जिनको लेकर फैंस उत्साहित होंगे और आइए आपको उनके बारे में बताते हैं:

#5 ब्रॉक लैसनर क्या कहेंगे?

ब्रॉक लैसनर

ब्रॉक लैसनर अमूमन शो की शुरुआत करते हैं और वो आकर अपने एडवोकेट के साथ सैगमेंट को बेहतर कर जाते हैं। ऐसी ही कुछ उम्मीद इस हफ्ते भी की जा सकती है, और चूँकि ये रॉयल रंबल से पहले का आखिरी हफ्ता है तो इसमें और भी ज्यादा एक्शन की उम्मीद की जानी चाहिए।

इस सैगमेंट के दौरान आर-ट्रुथ का मजाकिया सैगमेंट भले ना हो, एक्शन जरूर होगा। अगर ये घोषणा हो जाए कि केन वैलासकेज इस मैच में दूसरे नंबर पर एंट्री करने वाले हैं तो शो और मैच को लेकर अभी से ही रोमांच बढ़ जाएगा, क्योंकि सब इन दो बेहतरीन रेसलर्स के बीच एक लड़ाई देखना चाहेंगे।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 20 Jan 2020, 17:00 IST