WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 नवंबर 2019

  • ये शो रहा शानदार।
PANKAJ
SENIOR ANALYST
Timeless


Advertisement
Ad

सर्वाइवर सीरीज़ को होने में अब ज्यादा समय नहीं है। सर्वाइवर सीरीज से पहले रॉ का अंतिम एपिसोड कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। हालांकि सभी को उम्मीद थी कि इस हफ्ते रॉ में स्मैकडाउन या NXT के सुपरस्टार्स आकर अटैक करेंगे और हुआ भी कुछ ऐसा ही। मेन इवेंट में घमासान देखने को मिला।

रॉ की ओपनिंग बैकी लिंच ने की। इसमें आइकॉनिक्स और शार्लेट ने भी हिस्सा लिया। तीखी बहस यहां पर देखने मिली। हम्बर्टो कारिलो और कार्ल एंडरसन के बीच भी मैच देखने को मिला। स्ट्रीट प्रॉफिट्स की मदद की वजह से हम्बर्टो ने कार्ल एंडरसन को पिन कर दिया। सैथ रॉलिंस के ऊपर स्मैकडाउन के लूचा हाउस पार्टी ने हमला किया। केविन ओवेंस और मैकइंटायर के बीच एक शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मैच में ट्रिपल एच ने भी एंट्री की। और उनके साथ NXT सुपरस्टार्स ने भी। अनडिस्प्यूटेड एरा ने आकर केविन की पिटाई कर दी है। द ओसी आए लेकिन अनडिस्प्यूटेड एरा क्राउड के बीच भाग गए।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: 18 नवंबर, 2019

मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन, रिकोशे vs द वाइकिंग रेडर्स का मैच देखने को मिला। स्मैकडाउन रोस्टर ने आकर इस मैच के रेसलर्स पर अटैक कर दिया। अटैक में स्मैकडाउन के सिजेरो, लूचा हाउस पार्टी, हैवी मशीनरी शामिल हैं। सभी रेसलर्स एक दूसरे पर टूट पड़े हैं। NXT के रेसलर्स ने आकर स्मैकडाउन के रेसलर्स की पिटाई शुरु कर दी। रैंडी, रिकोशे और वाइकिंग रेडर्स रिंग में खड़े होकर तमाशा देख रहे हैं। लड़ाई के बीच रॉ रोस्टर के सुपरस्टार्स आ गए हैं। तीनों ब्रांड के रेसलर्स आपस में लड़ रहे हैं।

नजर डालते हैं रॉ के सभी सैगमेंट्स की हाइलाइट्स पर-

असुका ने नटालिया को दी मात

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 10 Next
Published 19 Nov 2019, 10:40 IST
 
See more comments
 
 
×