WWE
Ad

द शील्ड के जबरदस्त बदले के बावजूद Raw को हुआ नुकसान

द शील्ड का शानदार प्रदर्शन भी WWE को नुकसान से नहीं बचा पाया

WWE हैल इन ए सैल से पहले रॉ के आखिरी एपिसोड में काफी सारी चीज़ें देखने लायक थी। पूरे एपिसोड में द शील्ड का जलवा देखने को मिला। हालांकि रॉ की व्यूवरशिप में गिरावट देखने को मिली।

बीते हफ्ते रॉ को कुल मिलाकर 2.873 मिलियन लोगों ने अमेरिका में देखा। इस बार की रॉ में पिछले हफ्ते के मुकाबले गिरावट देखने को मिली है, जबकि रॉ के लिए ट्रिपल एच और मिक फोली जैसे लैजेंड्स की वापसी के बारे में पहले से जानकारी दी गई थी। इस बार की रॉ व्यवरशिप का आंकड़ा 2.738 मिलियन रहा।

तीनों घंटों के हिसाब से रॉ की व्यूवरशिप:

पहला घंटा: 2.818 मिलियन व्यूवर्स
Ad

दूसरा घंटा: 2.801 मिलियन व्यूवर्स

तीसरा घंटा: 2.601 मिलियन व्यूवर्स

ज्यादातर मौकों पर देखने को मिल रहा है कि रॉ के तीसरे घंटे की व्यूवरशिप शुरुआती 2 घंटे के मुकाबले काफी कम हो जाती है। पहले 2 घंटे करीब 28 लाख से ज्यादा लोगों ने अमेरिका में रॉ को देखा, लेकिन तीसरे घंटे में ये आंकड़ा 26 लाख तक ही पहुंच पाया। दरअसल अमेरिका में इसी समय के दौरान WWE को NFL से काफी कड़ी टक्कर मिल रही है।
Ad


हैल इन ए सैल की वजह से ये आंकड़ा कम बुरा है क्योंकि उम्मीद की जाती है कि किसी भी पीपीवी से पहले होने वाले आखिरी और उसके बाद होने वाले एपिसोड में व्यूवरशिप अच्छी आए। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया। रॉ में हैल इन ए सैल की कई सारी दुश्मनी आगे बढ़ती हुई नजर आई, जबकि नए मैचों को लेकर भी घोषणाएं की गई।

रॉ की शुरुआत में ही द शील्ड ने रॉ रोस्टर के हील सुपरस्टार्स पर धाबा बोला और बीते हफ्ते हुई पिटाई का बदला लिया। ओपनिंग सैगमेंट में ड्रू, जिगलर और स्ट्रोमैन बच गए, पर रोमन रेंस ने स्ट्रोमैन को मेन इवेंट में मजा चखाया जबकि डीन और सैथ की जोड़ी ने ड्रू और जिगलर पर उनके मैच के बाद अटैक किया।
Ad