WWE कपल्स

WWE के 5 रियल लाइफ कपल जो एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं

  • WWE में पति-पत्नी की 5 जोड़ी जो एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं
  • सिजेरो और उनकी पार्टनर सारा डेल रे अपनी निजी जिंदगी के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 12 Aug 2020, 16:15 IST

WWE में महिला रेसलर्स की ट्रेनिंग भी पुरुष रेसलर्स की जितनी कड़ी होती है। ऐसा कई बार देखा गया है कि एकसाथ काम करते समय उनके बीच संबंध काफी अच्छे भी हो जाते हैं, जिनमें से कुछ आगे चलकर एक-दूसरे के साथ शादी भी करते हैं।

Advertisement
Ad

अक्सर ऐसा भी देखा गया है कि ये रियल लाइफ कपल एक ही समय एक ही स्टोरीलाइन का हिस्सा रहे हों, फिर चाहे टीम के तौर पर या एक-दूसरे के खिलाफ। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम WWE के उन कपल्स से आपको अवगत कराने वाले हैं जो एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो दूसरे खेलों में भी हाथ आजमा चुके हैं

WWE NXT: मिया यिम और कीथ ली

मिया यिम और कीथ ली के रियल लाइफ कपल होने की बात तब तक उजागर नहीं की गई थी जब तक इन दोनों ने NXT में सफलता प्राप्त नहीं कर ली। दोनों कई बार एक-दूसरे के पार्टनर के तौर पर भी रिंग साझा कर चुके हैं तो एक-दूसरे के खिलाफ भी मैच लड़ चुके हैं।

WWE में आने से पहले दोनों Beyond Wrestling में काम किया करते थे और इसी दौरान इनके बीच सिंगल्स मैच लड़ा गया, जिसमें मिया को जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी विंस मैकमैहन ने असल जिंदगी में मदद की

Advertisement
Ad

WWE NXT: कैंडिस ली रे और जॉनी गार्गानो

कैंडिस ली रे WWE में आने से पहले इंडिपेंडेंट सर्किट पर कई पुरुष रेसलर्स के खिलाफ मैच लड़ चुकी थीं। दोनों की शादी भी WWE में आने से कुछ समय पहले हुई थी और दोनों के बीच सिंगल्स मैच भी उससे कुछ समय पहले ही लड़ा गया था।

Absolute Intense Wrestling में इनके बीच मैच हुआ जिसमें कैंडिस विजयी साबित हुई थीं। उसके बाद दोनों समय-समय पर NXT में भी एक टीम के तौर काम करते आए हैं और अपना आखिरी मिक्स्ड टैग टीम मैच उन्होंने जून 2010 में कीथ ली और मिया यिम के खिलाफ लड़ा जिसमें उन्हें जीत मिली थी।

ये भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने विंस मैकमैहन को धमकी दी

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 12 Aug 2020, 16:15 IST
 
 
 
×