×

WWE Royal Rumble 2020: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

जानिए किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार ?

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 09:42 IST

जानिए किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार ?
Advertisement
Ad

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल 2020 को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटो का समय बाकी रह गया है, ऐसे में फैंस में इस पीपीवी को लेकर दिलचस्पी काफी बढ़ गई है। रॉयल रंबल पीपीवी का लाइव प्रसारण 26 जनवरी (भारत में 27 जनवरी) को होगा। हर बार की तरह इस बार की भी रॉयल रंबल बेहद खास होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble 2020 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि कंपनी ने इस पीपीवी के लिए धमाकेदार मुकाबलों की बुकिंग की है। इसके अलावा शो के सबसे बड़े मुकाबले में से एक 30 मेंस रॉयल रंबल मैच के लिए कई दिग्गज सुपरस्टार्स के नामों का भी ऐलान हो चुका है। 30 मेंस रंबल मैच में इस बार रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस, रे मिस्टीरियो, रैंडी ऑर्टन और एजे स्टाइल्स जैसे बड़े सुपरस्टार्स नज़र आएंगे।

इसके अलावा शो में 30 विमेंस रॉयल रंबल मैच, यूनिवर्सल टाइटल के लिए द फीन्ड बनाम डेनियल ब्रायन, बैकी लिंच बनाम असुका समेत कई धमाकेदार मुकाबले बुक किए गए हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रॉयल रंबल 2020 में होने में वाले सभी मुकाबले कें संभावित नतीजों पर।

# एंड्राडे vs हम्बर्टो कारिलो (यूएस चैंपियनशिप मैच)

क्या एंड्राडे टाइटल का बचाव कर पाएंगे ?

रॉयल रंबल पीपीवी में यूएस चैंपियन एंड्राडे अपनी चैंपियनशिप को हम्बर्टो कारिलो के खिलाफ डिफेंड करते हुए नज़र आएंगे। शो में यह मुकाबला बेहद खास होने वाला है क्योंकि दोनों सुपरस्टार्स रिंग में काफी शानदार हैं और उनकी क्षमता को देखते हुए फैंस को एक जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble 2020 में द फीन्ड vs डेनियल ब्रायन का टाइटल मैच बुक करने की 5 बड़ी वजह

Advertisement
Ad

हम्बर्टो की उम्र काफी कम है लेकिन उन्होंने रेसलिंग की दुनिया में बेहद कम समय में काफी सुर्खियां बटोर ली है। हम्बर्टो के करियर के लिए रंबल पीपीवी में होने वाला मुकाबला उनके लिए मील का पत्थर साबित होगा। बात करें अगर इस मुकाबले के संभावित नतीजे की यहां पर एंड्राडे द्वारा टाइटल के सफलतापूर्वक बचाव करने की पूरी उम्मीद है।

अनुमान: जीत के साथ टाइटल रिटेन करेंगे एंड्राडे

Advertisement
Ad
1 / 8
Published 24 Jan 2020, 09:30 IST