मार्टी स्कर्ल और ब्रॉक लैसनर

3 सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकते हैं और 2 जो वापसी कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
Modified 24 Jan 2021

WWE Royal Rumble पीपीवी प्रो रेसलिंग के सबसे रोमांचक पीपीवी में से एक होता है। Royal Rumble मैच में 30 सुपरस्टार्स एक-दूसरे एलिमिनेट करने की कोशिश करते हैं ताकि वे इस मैच को जीत सके। आपको बता दें, Royal Rumble मैच के विजेता को अकसर WrestleMania को हैडलाइन करने का मौका मिलता है और यह मैच इतना मनोरंजक होता है कि आम फैंस के साथ-साथ हार्डकोर रेसलिंग फैंस को भी यह मैैच काफी पसंद आता है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ द अंडरटेकर वापसी के बाद WWE WrestleMania में लड़ सकते हैं

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि Royal Rumble मैच के दौरान कई सुपरस्टार्स की वापसी के साथ नए स्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिलता है। पिछले कुछ सालों के दौरान जॉन सीना, रे मिस्टीरियो, ऐज जैसे सुपरस्टार्स ने इस मैच में चौंकाने वाली वापसी की थी जबकि इस मैच के दौरान एजे स्टाइल्स जैसे सुपरस्टार्स का डेब्यू भी देखने को मिला था। इस आर्टिकल में 5 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो Royal Rumble मैच में वापसी या डेब्यू कर सकते हैं।

5- टाया वल्कायरी Royal Rumble मैच में डेब्यू कर सकती हैं

टाया वल्कायरी

टाया वल्कायरी एक कनैडियन रेसलर हैं जो कि AAA, लूचा अंडरग्राउंड और इम्पैक्ट रेसलिंग जैसे रेसलिंग कंपनी में अपना नाम बना चुकी हैं। आपको बता दें, टाया तीन बार की AAA चैंपियन और एक बार की इम्पैक्ट नॉकआउट्स चैंपियन रह चुकी हैं। टाया वल्कायरी के लिए AEW ज्वाइन करना एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो Royal Rumble 2021 पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

Advertisement
Ad

हालांकि, आपको बता दें, टाया वल्कायरी वर्तमान WWE सुपरस्टार जॉन मॉरिसन की वाइफ है और यही वजह है कि टाया के WWE ज्वाइन करने की संभावना ज्यादा है। यही कारण है कि टाया वल्कायरी विमेंस Royal Rumble मैच में एंट्री करते हुए अपना WWE डेब्यू कर सकती हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि टाया के कंपनी ज्वाइन करने की वजह से WWE के विमेंस डिवीजन को काफी मजबूती मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 24 Jan 2021, 16:05 IST
 
See more comments
 
 
×