×

WWE Rumor राउंडअप: ये सुपरस्टार कर सकता है ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट, पूर्व चैंपियंस की वापसी पर बड़ा अपडेट

बडी मर्फी हाल ही में सैथ रॉलिंस के फैक्शन के चौथे मेंबर बने हैं

Neeraj sharma
ANALYST
Modified 19 Jan 2020, 10:30 IST

ब्रॉक लैसनर
Advertisement
Ad

रॉयल रंबल पीपीवी 2020 अब कुछ ही दिन की दूरी पर रह गया है और इस आगामी इवेंट को लेकर ब्रॉक लैसनर सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। हम बात करेंगे लैसनर के रॉयल रंबल प्लांस के बारे में और एक ऐसे सुपरस्टार के बारे में जो उन्हें एलिमिनेट कर सकता है। इसके अलावा आपको कुछ सरप्राइज़ एंट्री के बारे में भी जानकारी मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 5 बड़े रिकॉर्ड जो साल 2020 में टूट सकते हैं

# ब्रॉक लैसनर को एलिमिनेट करने वाला सुपरस्टार और रेसलमेनिया के लिए प्लांस

केन वैलासकेज़

ये बात तो जगजाहिर है कि रॉयल रंबल मैच में ब्रॉक लैसनर नंबर-1 पर एंट्री लेने वाले हैं। अब Sportskeeda की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि केन वैलासकेज़ वो सुपरस्टार हो सकते हैं जो द बीस्ट को एलिमिनेट करने वाले हैं। इससे इनके बीच रेसलमेनिया स्टोरीलाइन भी शुरू हो सकेगी।

# लैजेंड टीम की जल्द हो सकती है वापसी

Wrestlinginc की हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि बुकर टी और उनके भाई स्टीवी रे, जिन्हें हार्लेम हीट के नाम से जाना जाता है, वो जल्द ही वापसी कर सकते हैं और उनका मुकाबला द रिवाइवल के साथ हो सकता है। बुकर टी पहले भी कह चुके हैं कि वो इन रिंग रिटर्न के लिए तैयार हैं और इसके लिए वो ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

# बडी मर्फी को मिल रहा पॉल हेमन का साथ

इन दिनों इस बात से भला कौन वाकिफ़ नहीं है कि बडी मर्फी को पॉल हेमन बहुत बड़ा पुश दे रहे हैं। पिछले हफ्ते रॉ में उन्होंने सैथ रॉलिंस की टीम को जॉइन किया है जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है साल 2020 मर्फी के नाम रहने वाला है। अब एक रिपोर्ट में कहा गया है कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ड्राफ्ट के दौरान पॉल हेमन किसी भी हालत में उन्हें स्मैकडाउन में नहीं जाने देना चाहते थे।

Advertisement
Ad
1 / 2
Published 19 Jan 2020, 10:30 IST