रोमन और पंक

WWE Rumor राउंड अप: रोमन रेंस के नए विरोधी का नाम सामने आया, पंक वापसी से एक कदम दूर?

  • रोमन रेंस और सीएम पंक से जुड़ी कुछ बड़ी खबरें सामने आई
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 25 Oct 2019, 12:40 IST

राउंड अप में हम कई सारे खास और रोचक चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं जिसमें सीएम पंक के डब्लू डब्लू ई (WWE) में रिटर्न और रोमन रेंस की नई दुश्मनी से जुड़ी खबरें शामिल है। रॉ, AEW डायनामाइट और NXT के एपिसोड सफलतापूर्वक समाप्त हो चुके हैं और इनसे जुड़ी भी कुछ खबरें सामने आई है। फिलहाल, आइए नजर डालते हैं आज की कुछ बड़ी अफवाहों पर। 

Advertisement
Ad

# रोमन रेंस को मिलेगी लंबी स्टोरीलाइन

पिछले महीने तक लग रहा था कि रोमन रेंस और डेनियल ब्रायन की स्टोरीलाइन चलने वाली है लेकिन दोनों ने बाद में टैग टीम बना ली। अब किसी भी हाल में नहीं लग रहा है कि पूर्व वर्ल्ड चैंपियंस का आमना-सामना होगा। 

ये भी पढ़ें:- WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए 5 जबरदस्त और नए विरोधी

अब केजसाइडसीट्स ने बताया है कि रोमन रेंस को एक नई राइवलरी मिलने वाली है। वह किंग कॉर्बिन के साथ अगले कुछ महीनों तक फ़्यूड में रहने वाले हैं। ऑन स्क्रीन और हाउस शोज़ को देखकर भी लग रहा है कि किंग और बिग डॉग एक स्टोरीलाइन में आएंगे।


Advertisement
Ad

# सीएम पंक की WWE में वापसी एक फ़ोन दूर है

सीएम पंक ने हाल ही में बताया था कि वह प्रो-रेसलिंग में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा उन्होंने AEW से मिले ऑफर के बारे में भी बात की और कई सारे जानकारी दी।

टॉम कोलोहू के सोर्स ने बताया कि विंस मैकमैहन को पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की वापसी में काफी ज्यादा फायदा नजर आ रहा है। यह भी बताया गया कि विंस, पंक के साथ काम करने के लिए राज़ी है और उनकी वापसी बस एक फ़ोन कॉल दूर है। 

Advertisement
Ad

# जिम रॉस ने सैथ रॉलिंस को ताने मारे

सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस ने AEW को निशाना बनाते हुए कहा था कि जब कैनी ओमेगा छोटे प्रमोशन (AEW) से बाहर आकर WWE में कदम रखेंगे तब वह उनके साथ रेसलमेनिया में मैच लड़ना चाहेंगे।

Advertisement
Ad

जिम रॉस को यह बात पसंद नहीं आयी। उन्होंने एक पोडकास्ट में कहा कि सैथ का कैनी के बारे में ऐसा कहना पूरी तरह से सही नहीं है। रॉस ने बताया कि यूनिवर्सल चैंपियन ऐसा सब कहकर अपने बॉस से पक्ष मांग रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 2 Next
Published 25 Oct 2019, 12:40 IST
 
See more comments
 
 
×