×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

WWE Rumor राउंडअप: सीएम पंक की वापसी को लेकर बड़ी जानकारी, लैजेंड ने छोड़ा शो

सीएम पंक ने 2014 में लड़ा था अपना आखिरी WWE मैच

Neeraj sharma
ANALYST
Published Sep 28, 2019
Advertisement
Ad

विंस मैकमैहन

FOX नेटवर्क का पहला स्मैकडाउन शो अब केवल एक सप्ताह दूर रह गया है, जहाँ काफी संख्या में दिग्गज रेसलर नजर आने वाले हैं। बिना कोई संदेह अगला सप्ताह कई मायनों में दिलचस्प साबित होने वाला है।

इन दिनों सीएम पंक की वापसी से लेकर कमेंट्री टीम में बदलाव की ख़बरों ने चर्चा बटोरी हुई है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए आइये डालते हैं एक नजर डब्लू डब्लू ई (WWE) के इर्द-गिर्द चल रही अफवाहों पर।

# सीएम पंक की वापसी

सीएम पंक
Advertisement
Ad

सीएम पंक की प्रो रेसलिंग में वापसी की उम्मीद अब फैंस के मन में एक अजीब से खुशखबरी के रूप में जगह बनाती जा रही है। एक तरफ कोडी रोड्स ने कहा था कि उन्होंने पूर्व WWE चैंपियन के सामने ऑफर रखा था। लेकिन अब डेव मैल्टजर ने पंक की वापसी को लेकर कहा है कि WWE उम्मीद कर रही है कि पंक वापसी कर सकते हैं।

हालांकि मैल्टजर ने इस ओर भी संकेत दिए हैं कि यह पूर्व चैंपियन AEW का रुख भी कर सकते हैं। चाहे वो किसी भी कंपनी का हिस्सा बनें लेकिन लग रहा है कि पंक वापसी का मन बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: स्मैकडाउन के इतिहास में ब्रॉक लैसनर के 5 सबसे बेहतरीन मुकाबले

# क्या है जैरी लॉलर का फ्यूचर?

जैरी लॉलर

जैरी 'द किंग' लॉलर जल्द ही रॉ की नई कमेंट्री टीम (विक जोसेफ, डियो मैडिन और जैरी लॉलर) का हिस्सा बनने वाले हैं। यह तो तय है कि जैरी कमेंटेटर के रूप में नजर आएंगे लेकिन WWE ने अभी से उनकी जगह दूसरे कमेंटेटर की तलाश शुरू कर दी है। यानी ये WWE हॉल ऑफ फेमर ज्यादा समय के लिए कंपनी के साथ नहीं बने रहेंगे। आपको यह भी बता दें कि डियो मैडिन को कमेंट्री टीम में शामिल करने का आइडिया पॉल हेमन का था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पाएं

1 / 2
Advertisement
Ad
Add a Comment