×

''मैं कहीं भी...कभी भी सीएम पंक से लड़ने को तैयार हूं"

क्या ये ड्रीम मैच कभी होगा?

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 16:00 IST

सीएम पंक

WWE के बड़े सुपरस्टार सैथ रॉलिंस ने हाल ही में MySanAntonio में बातचीत की। जिसमें सीएम पंक को लेकर ट्विटर पर हुई बहस के बारे में भी चर्चा हुई। जानकारी के लिए बता दें कि सैथ रॉलिंस ने सीएम पंक को मैच के लिए चैलेंज किया था लेकिन दोनों की बहस हो गई थी।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें-Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर को उनका 9 साल पुराना दुश्मन करेगा एलिमिनेट?

रॉलिंस से इस दौरान पूछा गया कि क्या रेसलमेनिया दोनों के मैच के लिए सही जगह होगी, जिसमें पूर्व चैंपियन ने कहा कि वो पंक के खिलाफ मैच चाहते हैं लेकिन जरुरी नहीं है कि वो रेसलमेनिया में हो। उन्होंने बताया कि ये मैच हर इवेंट से बड़ा हो गाय चाहे किसी भी जगह क्यों ना हो।

रेसलमेनिया में ये मैच हो या नहीं इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन हां मैं पंक के खिलाफ मैच चाहता हूं। अगर वो रिंग में लौटाना चाहते हैं हालांकि लग नहीं रहा कि वो आएंगे क्योंकि वो डेस्क पर बैठना पसंद कर रहे हैं। अगर वो वापसी करना चाहते हैं और अपनी काबिलियत को साबित करना चाहते हैं तो अच्छी बात है। मैं उनके खिलाफ लड़ना पसंद करुंगा। मुझे नहीं लगता कि ये मैच रेसलमेनिया में होगा। मेरे ख्याल से ये मैच काफी बड़ा होगा और किसी भी जगह हो सकता है। अगर वो वापसी करते हैं तो मैं कहीं भी किभी भी लड़ सकता हूं।

पहले भी काफी बार दोनों सोशल मीडिया पर भिड़ चुके हैं, लेकिन देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या पंक और रॉलिंस का मैच होता है या नहीं।

Advertisement
Ad
Published 24 Jan 2020, 16:00 IST