×

WWE Raw में होने वाले द शील्ड के मैच की घोषणा

शील्ड 3 बड़े सुपरस्टार्स के खिलाफ एक्शन में आएगी नजर

विजय शर्मा
24 Aug 2018, 16:04 IST
Advertisement
Ad

रैसलिंग इंक डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, द शील्ड को 15 अक्टूबर को फिलाडेल्फिया में होने वाली रॉ में ट्रिपल थ्रैट मैच में हिस्सा लेना है। रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस का मुकाबला डॉल्फ जिगलर, ड्रू मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन के साथ होगा। एडवर्टाइज़ किए गए मैच से पता नहीं चल पाया है कि ये मेन शो में होगा या फिर रॉ खत्म होने के बाद डार्क मैच के रूप में होगा।

इससे पहले 6 अक्टूबर को WWE ऑस्ट्रेलिया का दौरा करेगा, जहां उनका सुपर शो-डाउन इवेंट होगा। द शील्ड को इस इवेंट में मैच लड़ना है, हालांकि अभी तक साफ नहीं हो पाया है कि ऑस्ट्रेलिया में शील्ड का सामना किसके साथ होगा। इस इवेंट में जॉन सीना, अंडरटेकर, ट्रिपल एच जैसे दिग्गज नजर आएंगे। माना जा रहा है कि रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल भी यहां रिंग में अपना जलवा बिखेर सकते हैं।

समरस्लैम के बाद हुई रॉ के दौरान ही फैंस को शील्ड का रीयूनियन देेखने को मिला, जब डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस को बचाने के लिए आए और उन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन की पिटाई की। अगर डीन और सैथ नहीं आते तो शायद रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन के हाथों टाइटल गंवा बैठते।

इससे पहले भी पिछले साल द शील्ड का रीयूनियन देखने को मिला था। लेकिन पहले रोमन रेंस बीमार हो गए और उसके बाद डीन एम्ब्रोज़ को चोट लग गई। इस वजह से रीयूनियन फेल रहा। फैंस को पता है कि होगा कि द शील्ड WWE में पहली बार नवंबर 2012 को नजर आई थी। शील्ड ने कंपनी में आकर बड़े-बड़े धुरंधरों को धूल चटाई।

करीब डेढ़ सालों के भीतर ही शील्ड ने WWE में तहलका मचा दिया था। समरस्लैम 2018 से पहले किसी ने भी उम्मीद नहीं की थी कि विंस मैकमैहन शील्ड का रीयूनियन करवाएंगे क्योंकि ज्यादातर लोगों का मानना था कि डीन एम्ब्रोज़ की जिस लुक में वापसी हुई है, उससे लगता है कि वो हील बनने वाले हैं। लेकिन हमेशा की तरह WWE ने कुछ ऐसा किया जो किसी ने भी नहीं सोचा था।

Advertisement
Ad
WWE न्यूज: द शील्ड के आखिरी मैच के लिए प्रतिद्वंदी का नाम...
RELATED STORY
3 सुपरस्टार्स जो द शील्ड में डीन एम्ब्रोज की जगह ले सकते हैं
RELATED STORY
5 चीज़ें जो WWE सुपरस्टार रोमन रेंस Raw में कर सकते हैं
RELATED STORY
5 ड्रीम मैच जो आने वाले समय में WWE में देखने को मिल सकते...
RELATED STORY
Super ShowDown में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच की घोषणा
RELATED STORY
WWE न्यूज: डीन एम्ब्रोज़ की विदाई को खास बनाने के लिए WWE...
RELATED STORY
WWE न्यूज़: Raw ऑफ एयर होने के बाद WWE में फिर दिखी शील्ड
RELATED STORY
WWE न्यूज़: Extreme Rules में होने वाले चैंपियनशिप मैच के...
RELATED STORY
7 गलतियां जो WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड में की
RELATED STORY
WWE SummerSlam 2019: शो में होने वाले मैचों की लिस्ट
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad