×

WWE SmackDown, 13 दिसंबर 2019: शो में हुई 3 बड़ी गलतियां

स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ गलतियां और बोच देखने को मिले

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:20 IST

रोमन रेंस और ज़िगलर
Advertisement
Ad

TLC पीपीवी कुछ दिनों दूर है, उससे पहले स्मैकडाउन का एपिसोड देखने को मिला था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने शो को काफी अच्छे से बुक किया। कुछ जगहों गलती के अलावा WWE ने ब्लू ब्रांड के एपिसोड को रोचक बनाया। हमें शुरुआत से लेकर अंत तक बढिया एक्शन देखने को मिला।

शो की शुरुआत स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स मैच और रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन के मैच की हाइप बनाने के साथ हुई और अंत भी कुछ ऐसा ही हुआ। बीच में दूसरे मैचों के लिए भी स्टोरीलाइन आगे बढ़ते हुए दिखाई दी।

खैर, हर अच्छे एपिसोड में कुछ न खच कमी रह जाती है। कोई भी रेसलिंग इवेंट या शो पूरा परफेक्ट नहीं हो सकता। इस प्रकार से ही स्मैकडाउन का एपिसोड भी परफेक्ट नहीं था क्योंकि शो के दौरान कुछ बोच हुए और कुछ जगहों पर खुद WWE ने बुकिंग में गलतियां की। इसलिए हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन के एपिसोड में हुई 3 बड़ी गलतियों के बारे में।

#3 डैश वाइल्डर अचानक से गिर गए

शो के दौरान अली और शॉर्टी जी बनाम द रिवाइवल का मैच देखने को मिला था। मैच बढ़िया था और यहां से गलती निकालनी काफी ज्यादा मुश्किल थी। दोनों टीम के बीच हुए इस मैच को ब्लू ब्रांड के एपिसोड का सबसे बड़ा मुकाबला कहा जा सकता है। 

खैर, मैच में कोई बोच नहीं था बल्कि सुपरस्टार्स की एंट्रेंस में गलती हुई थी। रिवाइवल की एंट्रेंस के दौरान डैश वाइल्डर गलती से गिर गए। स्कॉट डॉसन आगे निकल गए थे वहीं वाइल्डर पलटकर एंट्री करने के विचार में थे लेकिन ऐसा कुछ सम्भव नहीं हो सका क्योंकि उनका पैर एंट्रेंस कॉलम से टकरा गया और वह बैलेंस सम्भाल नहीं पाए। वाइल्डर खुद अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

ये भी पढ़ें:- रोमन रेंस के WrestleMania 36 के प्रतिद्वंदी का नाम लगभग सामने आया

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 14 Dec 2019, 10:54 IST