WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा

4 बड़ी चीजें जो WWE ने SmackDown के जरिए इशारों-इशारों में बताई 

  • रोमन रेंस ने तीन सुपरस्टार्स पर खतरनाक तरीके से अटैक करते हुए काफी कुछ बताने की कोशिश की
  • इस हफ्ते WWE SmackDown के एपिसोड में काफी कुछ देखने को मिला
मयंक मेहता
EXPERT COLUMNIST
Modified 05 Dec 2020, 11:45 IST

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा। शो में साल के आखिरी पे-पर-व्यू टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC 2020) के लिए अहम मैचों का ऐलान तो किया ही गया, साथ ही में शो में कई और कहानी भी आगे बढ़ती हुई दिखाई दी।

Advertisement
Ad

यह कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर WWE SmackDown का एपिसोड पूरी तरह से रोमन रेंस के ईर्द-गिर्द ही घूमते हुए नजर आया, जिसमें TLC के लिए उनके मैच का ऐलान भी आखिरकार हो गया और साथ ही में उन्होंने पिछले हफ्ते हुई बुरी बेइज्जती का बदला भी इस हफ्ते अच्छे से लिया।

यह भी पढ़ें: WWE TLC के लिए रोमन रेंस का 121 किलो के रेसलर के खिलाफ मैच का ऐलान, मुकाबले के लिए जोड़ी गई खतरनाक शर्त

इसके अलावा भी SmackDown के एपिसोड में दूसरी चैंपियनशिप में भी अहम डेवलेपमेंट देखने को मिली। अब बिना किसी देरी के आइए नजर डालते हैं WWE ने SmackDown के एपिसोड के जरिए क्या-क्या बताने की कोशिश की है:

#WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप हारने के बाद बेली के मोमेंटम भी खत्म?

बेली ने बतौर WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बहुत ही ज्यादा शानदार काम किया, लेकिन अब वो अपनी चैंपियनशिप को साशा बैंक्स के खिलाफ हार चुकी हैं और उनके खिलाफ फिउड का अंत भी हो चुका है। हालांकि साशा बैंक्स के खिलाफ फिउड के बाद बेली सर्वाइवर सीरीज में टीम SmackDown का हिस्सा थीं।

उस मैच में बेली कुछ खास नहीं कर पाई थी और बहुत जल्द ही एलिमिनेट भी गई थीं। इस हफ्ते WWE SmackDown में भी बेली को नटालिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा, जोकि काफी चौंकाने वाला फैसला रहा।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्हें मैच हारने के बाद एक साथ रोमन रेंस ने पीट-पीटकर किया था 'अधमरा'

यह साफ तौर पर दिखाता है कि बेली के लिए अभी मोमेंटम खत्म हो रहा है और उनकी अगली फिउड जहां तक उम्मीद है बियांका ब्लेयर के खिलाफ ही होने वाली हैं। इस फिउड में हो सकता है ब्लेयर को बेली के खिलाफ जीत के साथ उनके पुश की शुरुआत हो सकती है और बेली को वापस ऊपर आने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा।

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 05 Dec 2020, 11:42 IST
 
See more comments
 
 
×