मैट रिडल & जैफ हार्डी

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये इशारों-इशारों मे बताई 

  • WWE SmackDown में हुआ शानदार ओपनिंग मैच, एजे स्टाइल्स ने बेहतरीन मैच में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड की।
  • जानिए इस हफ्ते WWE ने इस हफ्ते SmackDown के जरिये क्या बताने की कोशिश की है?
Subham Pal
ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 11:47 IST

इस हफ्ते WWE के शो स्मैकडाउन का एक अच्छा एपिसोड देखने को मिला लेकिन इस एपिसोड के दौरान स्टोरीलाइंस ज्यादा आगे बढ़ते हुए नही दिखाई दी। आपको बता दें इस हफ्ते शो में हुआ ओपनिंग मैच काफी लंबे समय तक चला और इस कारण कुछ सैगमेंट और मैच एक साथ ही देखने को मिले।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WWE द्वारा साल 2018 में निकाले गए ये 5 सुपरस्टार्स आज कहां हैं

इसके अलावा WWE ने एक्सट्रीम रूल्स- हॉरर शो के लिए बिल्ड-अप जारी रखा लेकिन इस हफ्ते स्मैकडाउन में ब्रॉन स्ट्रोमैन-ब्रे वायट के प्रोमो न होने के कारण जरूर निराशा हुई। ऐसा लग रहा है कि एक्सट्रीम रूल्स का ज्यादातर फोकस ब्रे वायट vs ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच होने जा रहे स्वॉम्प मैच पर है इसलिए WWE को इस मैच को बिल्ड करने में और ज्यादा मेहनत करनी चाहिए।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 चीजों के बारे में बात करने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते स्मैकडाउन के जरिये इशारों-इशारों मे बताई।

5.अगले हफ्ते WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप सीन में बदलाव देखने को मिल सकता है

वर्तमान स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस न्यू डे का फ्यूड शिंस्के नाकामुरा & सिजेरो की टीम से चल रहा है और आपको बता दें इस हफ्ते स्मैकडाउन में हुए मैच में नाकामुरा, कोफी किंग्सटन को हराने में कामयाब रहे। इस कारण नाकामुरा & सिजेरो की टीम को अगले हफ्ते न्यू डे के खिलाफ स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

न्यू डे इस वक्त स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस के रूप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रही है और ऐसा लग रहा है कि अगले हफ्ते स्मैकडाउन में में नाकामुरा & सिजेरो की जोड़ी न्यू डे को हराकर नई स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियंस बन सकती है और उनके चैंपियन बनने से निश्चय ही ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन में नया रोमांच आ जाएगा।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 04 Jul 2020, 11:47 IST
 
 
 
×