×

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस लेंगे शर्मनाक हरकत का बदला, टॉप स्टार्स की होगी लंबे समय बाद वापसी?

स्मैकडाउन का एपिसोड खास रहने वाला है क्योंकि हमें इसके बाद TLC पीपीवी देखने को मिलेगा।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:20 IST

रोमन रेंस
Advertisement
Ad

TLC पीपीवी अब कुछ ही दिनों दूर है। इससे पहले डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्मैकडाउन ब्रांड का एक एपिसोड देखने को मिलेगा। WWE ने पहले ही मैचों की घोषणा कर दी है लेकिन ब्लू ब्रांड के एपिसोड में कंपनी कई सारी बड़ी चीजें प्लान कर सकता है।

 WWE ने रॉ के एपिसोड में बढ़िया काम किया था और इसने फैंस को TLC पीपीवी के लिए उत्साहित कर दिया था। अगर स्मैकडाउन का एपिसोड भी अच्छा जाता है तो शायद फैंस साल के अंतिम पीपीवी के लिए उत्साहित हो जाएंगे। इस चीज़ को ध्यान रखते हुए आइए नजर डालते हैं उन चीज़ों पर जो स्मैकडाउन के एपिसोड में देखने को मिल सकती है।

# क्या होगा रोमन रेंस का जवाब? 

रोमन रेंस का जवाब

पिछले हफ्ते हमने देखा था कि डॉल्फ ज़िगलर को बड़े मैच में हराने के बाद द बिग डॉग रोमन रेंस पर जबरदस्त अटैक हुआ था। किंग कॉर्बिन और डॉल्फ ज़िगलर ने रोमन रेंस को चेन से बांध दिया था। 

इसके बाद उन्होंने पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को डॉग फूड से लतपत कर दिया था। यह एक चौंकाने वाली चीज़ थी। इस हफ्ते रोमन के हाथ खुले रहेंगे, इस वजह से वह हील सुपरस्टार्स से पिछले हफ्ते की शर्मनाक हरकत का बदला ले सकते हैं। इससे उन्हें TLC मैच की हाइप बढ़ जाएगी। 

# क्या ब्रे वायट करेंगे मिज़ पर अटैक?

वायट vs मिज़

WWE ने पिछले हफ्ते द मिज़ और ब्रे वायट के बीच दुश्मनी वाला सैगमेंट दिखाया था। इसके बाद WWE ने TLC पीपीवी में बड़ा मैच तय कर दिया और अब स्मैकडाउन में इस स्टोरीलाइन का अगला पड़ाव देखने को मिल सकता है।

Advertisement
Ad

ब्रे वायट अपने TLC में होने वाले मैच हो हाइप करने के लिए द मिज़ पर अटैक कर सकते हैं। इसके अलावा द मिज़ भी किसी तरह से वायट पर भारी पड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

Advertisement
Ad
1 / 2
Published 13 Dec 2019, 17:30 IST