×

WWE SmackDown प्रीव्यू: 6 मेंस टैग टीम मैच में क्या होगा?

रॉयल रंबल से पहले आखिरी स्मैकडाउन होगी

Amit Shukla
ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 17:00 IST

मेन इवेंट
Advertisement
Ad

स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड इसलिए महत्वपूर्ण हो जाता है क्यंकि ये रॉयल रंबल से पहले कंपनी का आखिरी मेन रोस्टर एपिसोड है। इस एपिसोड में काफी अच्छे सैगमेंट हो सकते हैं और इसको देखते हुए ये भी मुमकिन हैं कि कई पल शो के दौरान ही हों जिनके बारे में हमें अभी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई जा रही हैं। इसकी वजह से सरप्राइज सैगमेंट भी रहेगा और वो एपिसोड को बेहतर करने का मौका प्रदान करेगा।

ये भी पढ़ें: Royal Rumble मैच के बारे में 5 चीज़ें जो आपको जाननी चाहिए

इसके साथ साथ मेन इवेंट में एक सिक्स मैन मैच होने की संभावना हैं क्योंकि उसकी मदद से ही रॉयल रंबल को हाइप किया जा सकता है। आइए एक नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो शो के दौरान हो सकते हैं:

#5 लेसी इवांस साशा बैंक्स को चैलेंज करती हैं, और बेली उसका जवाब देती हैं

ये लड़ाई काफी अच्छी हो चली है

लेसी इवांस इस समय बेली की स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर हैं। उनके और साशा के बीच भी एक लड़ाई चल रही है और ये मुमकिन है कि इसी प्रयास में लेसी साशा को रिंग में बुलाए। उसकी जगह बेली रिंग में आए और वो अपने विरोधी पर एक प्रोमो कट करें।

इस दौरान अगर साशा बैंक्स भी आकर लेसी पर अटैक करे लेकिन अंत में वो गलती से बेली पर ही अटैक कर दें तो कहानी अच्छी हो जाएगी। बैकस्टेज एक इंटरव्यू में दोनों दोस्त इस बात को मान लें कि गलती से ऐसा हुआ है, लेकिन इसकी असलियत तो विमेंस रॉयल रंबल मैच में सबके सामने आ ही जाएगी।

विमेंस रॉयल रंबल मैच से पहले अगर लेसी इवांस अपना मैच हार भी जाती हैं तो उससे उनके किरदार और करियर को कोई नुकसान होता नहीं दिख रहा है।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 24 Jan 2020, 17:00 IST