×

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस लेंगे अपना बदला, रॉयल रंबल का 'बादशाह' करेगा वापसी

स्मैकडाउन का रोमांच बढ़ा देंगे ये पल

Amit Shukla
ANALYST
Modified 17 Jan 2020, 17:00 IST

रोमन रेंस और रॉबर्ट रूड
Advertisement
Ad

रोमन रेंस और रॉबर्ट रूड के बीच पिछले हफ्ते स्मैकडाउन के दौरान लड़ाई हुई थी, और रॉबर्ट की वापसी ने रोमन और उनकी टीम के लिए परिणाम बदल दिए थे। एक बड़ी बात ये है कि कंपनी की वैलनेस पॉलिसी के उल्लंघन में एक महीने बाहर रहे रॉबर्ट को क्या कंपनी आगे बढ़ने के अवसर देगी। रॉयल रंबल अब कुछ ही दिन दूर है और ऐसे में क्या एक नई लड़ाई और कहानी को मौका मिलेगा।

ये सवाल इसलिए भी अहम हो जाता है क्योंकि इस हफ्ते कई रेसलर्स एक लंबे अरसे के बाद शो का हिस्सा बनेंगे और इनमें से कुछ रिंग में प्रदर्शन करेंगे। इसको देखते हुए ये बात तय है कि रोमांच और एक्शन में कोई कमी नहीं आने वाली है।

ये भी पढ़ें: 3 बार जब WWE में लाना के अफेयर से जुड़ी कहानियां बनाई गईं

इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले है जो शो का रोमांच बढ़ाएंगे:

#5 केन स्मैकडाउन में वापसी कर रहे हैं

केन 

केन एक ऐसे रेसलर है जिनका करियर उन्हें हॉल ऑफ फेम के योग्य बनाता है। इस समय मेयर के तौर पर अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे केन स्मैकडाउन में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे। रॉयल रंबल के कुछ हफ्ते पहले अगर केन जैसे लैजेंड ने शो में आने की इच्छा जाहिर की है तो इसके कई मायने हैं।

कहीं ऐसा तो नहीं कि हमें मेंस रॉयल रंबल मैच में नंबर 2 पर एंट्री लेने वाले रेसलर के बारे में मालूम होने वाला है। एक बड़ा सवाल ये है कि क्या वो अपने पुराने लुक में आएँगे या फिर एक मेयर वाले लुक में। इसके साथ साथ क्या वो मेन इवेंट के दौरान आकर अगले हफ्ते के शो के लिए रोमांच बढ़ाएंगे। ये हैं कुछ ऐसे महत्वपूर्ण सवाल जिनके जवाब हमें एपिसोड के दौरान मिल जाएंगे।

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 17 Jan 2020, 17:00 IST