रोमन रेंस बनेंगे चैंपियन?

WWE SmackDown प्रीव्यू: रोमन रेंस के पास चैंपियन बनने का मौका

  • क्या स्मैकडाउन में देखने को मिलेंगे ये पल?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 19 Oct 2019, 05:54 IST

Advertisement
Ad

स्मैकडाउन इस हफ्ते काफी धमाकेदार हो सकता है। ऐसा इसलिए है क्योंकि पिछले हफ्ते शो के मेन इवेंट में बेली ने शार्लेट को हराकर स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप अपने नाम की थी। ये मैच शो का सबसे अच्छा पार्ट था, और उसकी वजह से इस हफ्ते शो को लेकर फैंस के बीच उत्सुकता बढ़ गई है।

इस पल के अलावा ड्राफ्ट की वजह से काफी बड़े बदलाव हुए हैं और वो सभी रेसलर्स अब एक इम्पैक्ट के साथ शुरुआत करना चाहेंगे। इनमें ब्रे वायट के किरदार फीन्ड का काम सबसे महत्वपूर्ण है क्योंकि वो इस समय कंपनी और रेसलिंग का सबसे पसंदीदा नाम हैं। अब तक रॉ का हिस्सा रहे फीन्ड अब स्मैकडाउन का हिस्सा हैं और ये देखना होगा कि वो आते ही किस रेसलर पर अटैक करते हैं।

ये भी पढ़ें: ड्राफ्ट में आर-ट्रुथ और कार्मेला के अलग होने के पीछे की असली वजह सामने आई

ये और ऐसे कई पल फैंस का मनोरंजन करेंगे, और इस आर्टिकल में हम आपको उनके बारे में ही बताने वाले हैं:

#5 क्या एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस, कबुकी वॉरियर्स को चैलेंज करेंगी?

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस के पास बेहतरीन रेसलिंग करने का माद्दा है। ये एक ऐसी टैग टीम है जिसने विमेंस टैग टीम टाइटल अपने नाम किए थे और वो हाल में ही उसे कबुकी वॉरियर्स के खिलाफ हार बैठीं थीं।

Advertisement
Ad

अब जब ड्राफ्ट के कारण वो स्मैकडाउन का हिस्सा बनी हैं तो ये देखना होगा कि इनका प्रदर्शन कैसा रहेगा। ऐसा इसलिए है क्योंकि असुका के खिलाफ एलेक्सा ब्लिस काफी अच्छा परफॉर्म कर सकती हैं। वहीं निकी और कायरी एक दूसरे के लिए अच्छी अपोनेंट हैं। ये दोनों काफी अच्छा पुश प्राप्त कर रही हैं और इससे इन्हें फायदा होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 18 Oct 2019, 16:53 IST
 
See more comments
 
 
×