SmackDown

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 3 जुलाई, 2020

  • जानिए SmackDown का एपिसोड कैसे रहा और क्या चीज़ें देखने को मिली?
  • SmackDown का एपिसोड देखने योग्य था क्योंकि कुछ अच्छे मैच देखने को मिले।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 09:27 IST

SmackDown का एपिसोड ज्यादा रोचक नहीं रहा। WWE ने शो की शुरुआत जबरदस्त तरीके से की थी लेकिन अंतिम सैगमेंट ने ज्यादा लोगों का ध्यान नहीं खींचा। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं। 

- SmackDown में मैट रिडल vs जॉन मॉरिसन

Advertisement
Ad

मैट रिडल का रिंग में इंटरव्यू देखने को मिला, जहां किंग कॉर्बिन की इंटरफेरेंस हुई और उन्होंने बताया कि रिडल को जॉन मॉरिसन चैलेंज करेंगे। इस वजह से मैच तय हुआ। मैच काफी ज्यादा बढ़िया और रोचक रहा। किंग कॉर्बिन और द मिज़ ने रिडल का ध्यान भटकाने की कोशिश की लेकिन रिडल ने रोलअप की मदद से जॉन मॉरिसन को हराया। 

नतीजा: मैट रिडल की जीत हुई

मैच के बाद एजे स्टाइल्स ने आकर रिडल पर हमला किया। बैकस्टेज किंग कॉर्बिन ने कहा कि वो रिडल का करियर खत्म कर देंगे। 

- SmackDown में एजे स्टाइल्स vs ड्रू गुलक (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

WWE ने इस मैच को पहले ही तय कर दिया था। मैच में एजे स्टाइल्स ने गुलक के खिलाफ अपनी टेक्निकल स्किल्स दर्शायी और एक मौका आया जब लग रहा था कि गुलक की जीत हो सकती है लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। अंत में एजे स्टाइल्स ने गुलक को फिनॉमिनल फोरआर्म लगाकर जीत दर्ज की। 

नतीजा: एजे स्टाइल्स ने IC टाइटल को रिटेन किया

Advertisement
Ad

- SmackDown में बेली vs एलेक्सा ब्लिस

बेली और साशा ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और द अंडरटेकर का मजाक बनाया। उन्होंने खुद को ही एक ट्रिब्यूट दिया। इसके बाद निकी क्रॉस और ब्लिस की एंट्री हुई। यहां से दोनों स्टार्स के बीच मैच तय हुआ। अंत में निकी क्रॉस ने मैच में इंटरफेरेंस करके साशा सहित बेली पर हमला किया। इस वजह से मुकाबला डिसक्वालिफिकेशन की वजह से खत्म हो गया। 

नतीजा: बेली को DQ से जीत मिली

Advertisement
Ad

ब्रे वायट और ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच का खतरनाक प्रोमो सैगमेंट दिखाया गया। 

- SmackDown में कोफी किंग्सटन vs शिंस्के नाकामुरा

मैच की शुरुआत में कोफी किंग्सटन का पलड़ा भारी रहा लेकिन जैसे-जैसे मुकाबला आगे बढ़ा तो मैच हील स्टार के पक्ष में जाने लगा। बाद में कोफी ने अच्छी वापसी करने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। मैच में एक समय आया जब नाकामुरा ने कोफी को स्लीपरहोल्ड में फंसा लिया और फिर रनिंग नी की मदद से उन्हें पिन किया। 

Advertisement
Ad

नतीजा: शिंस्के नाकामुरा की जीत हुई

मैच के बाद नाकामुरा ने सिजेरो को टेबल लेकर आने के लिए कहा। सिजेरो ने टेबल निकाली लेकिन इतनी देर में उनपर बिग ई ने हमला किया। WWE ने यहां से एक टेबल्स मैच टीज़ किया है। 

- SmackDown में जैफ हार्डी और शेमस का सैगमेंट 

जैफ हार्डी ने रिंग में एंट्री की जहां शराब की काफी बोतलें पड़ी थी। हार्डी ने माइक उठाया और शेमस को बुलाया। शेमस स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने अपने घर से पार्टी करने का निर्णय लिया। शेमस ने इस दौरान जैफ हार्डी के संघर्षों और अन्य चीज़ों का काफी मजाक बनाया। बाद में उन्हें वाइन का ग्लास दिया गया लेकिन ये उन्होंने वाइन देने वाले वेटर पर इसे डाल दिया और इसके बाद उन्होंने उस आदमी के सिर पर शराब की बोतल फोड़ दी। अंत में उन्होंने स्वोनटन बॉम्ब लगाया और सैगमेंट का अंत किया। 

इस प्रकार से SmackDown म एपिसोड का अंत हुआ। 

Advertisement
Ad
Published 04 Jul 2020, 09:27 IST
 
 
 
×