WWE
Ad

8 साल बाद WWE में पहला सिंगल्स मैच लड़ेगा बड़ा सुपरस्टार

स्मैकडाउन लाइव में 2 बड़े सुपरस्टार्स के बीच होगा ये मैच

WWE हैल इन ए सैल में डेनियल ब्रायन और ब्री बैला का सामना मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज़ और मरीस के साथ होगा। साफ शब्दों में कहें तो ये मियां-बीवी vs मियां-बीवा का मैच कुछ दिनों बाद होने वाला है। लेकिन हैल इन ए सैल से पहले मरीस का सामना ब्री बैला के साथ स्मैकडाउन लाइव में होगा।

BREAKING: Brie @BellaTwins will square off with @MaryseMizanin this Tuesday on #SDLive! https://t.co/yw02UAwkP8


— WWE (@WWE) September 10, 2018

द मिज़ की पत्नी मरीस WWE सुपरस्टार हुआ करती थीं, लेकिन कंपनी ने उन्हें साल 2011 में रिलीज़ कर दिया था। मरीस ने अपने करियर का आखिरी WWE सिंगल्स मैच 2010 में लड़ा था। कंपनी से निकाले जाने के बाद मरीस अपना काम कर रही थीं। रैसलमेनिया 32 के बाद द मिज़ और मरीस की जोड़ी साथ दिखाई दी और तब से अब तक दोनों साथ हैं। हालांकि मरीस की प्रेग्नेंसी के कारण वो कई महीनों तक रिंग से दूर हो गई थीं। मरीस ने पिछले साल की रैसलमेनिया में मिज़ के साथ मिलकर जॉन सीना, निकी बैला के खिलाफ मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ा था। इस मैच में इस जोड़ी को हार का मुंह देखना पड़ा।
Ad


वहीं ब्री बैला ने रैसलमेनिया 32 में अपने करियर का आखिरी मैच लड़ रिटायरमेंट का एलान कर दिया था। तब से लेकर अब तक वो किसी भी सिंगल्स मैच में नजर नहीं आई हैं। ब्री इससे पहले विमेंस रॉयल रम्बल 2018 में नजर आई थीं। उन्होंने हाल ही में रॉ में निकी बैला के साथ मिलकर टैग टीम मैच में हिस्सा लिया था।

स्मैकडाउन कई मायनों में खास हो गई हैं। सालों बाद WWE की 2 फेमस विमेंस सुपरस्टार सिंगल्स मैच में उतरेंगी। इस मैच के दौरान द मिज़ और डेनियल ब्रायन रिंग साइड के बाहर मौजूद रहेंगे। वहीं ऐसा भी हो सकता है कि मैच के बाद मिज़ और ब्रायन आपस में ही भिड़ जाएं।
Ad