×

SummerSlam में गोल्डबर्ग द्वारा डॉल्फ ज़िगलर पर बार-बार अटैक करने के 4 बड़े कारण

समरस्लैम में गोल्डबर्ग ने ज़िगलर पर कई बार चौंकाने वाले हमले किए।

Ankit Kumar
ANALYST
Timeless

गोल्डबर्ग ने ज़िगलर को बुरी तरह से पीटा
Advertisement
Ad

डब्लू डब्लू ई (WWE) के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक समरस्लैम में फैंस को गोल्डबर्ग बनाम डॉल्फ ज़िगलर के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में गोल्डबर्ग ने फैंस को हैरान करते हुए डॉल्फ ज़िगलर पर कई बार अटैक किया।

ये भी पढ़ें: SummerSlam न्यूज़: 8 साल पहले रिटायर हो चुके पूर्व चैंपियन ऐज ने दिए वापसी के संकेत

जीत के बाद गोल्डबर्ग जब रिंग से बाहर जा रहे थे तभी ज़िगलर ने उनकी बेइज्जती की जिसके बाद गोल्डबर्ग वापस आए और ज़िगलर को एक बार फिर स्पीयर मारा। इस मुकाबले के शुरू होने से पहले फैंस को लग रहा था कि इनकी दुश्मनी यहीं खत्म हो जाएगी लेकिन जिस तरह से गोल्डबर्ग ने ज़िगलर पर अटैक किया उससे इनकी स्टोरीलाइन के आगे बढ़ने की पूरी उम्मीद है।

हालांकि फैंस इस बात को जानना चाहते हैं कि आखिर गोल्डबर्ग ने जीत के बाद भी ज़िगलर पर बार-बार अटैक क्यों किया। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं गोल्डबर्ग द्वारा डॉल्फ ज़िगलर पर बार-बार अटैक करने की 4 बड़ी वजह पर।

सुपर शोडाउन में हुए मुकाबले को भुलाने के लिए

सुपर शोडाउन पीपीवी में गोल्डबर्ग बनाम अंडरटेकर का मुकाबला देखने को मिला था जिसमें अंडरटेकर ने जीत हासिल की थी लेकिन इस मुकाबले की फैंस ने आलोचना की थी। यह मुकाबला उतना शानदार नहीं था जिसकी फैंस उम्मीद कर रहे थे।

ऐसे में कंपनी ने समरस्लैम में गोल्डबर्ग के मुकाबले में कुछ अलग करने की कोशिश की। गोल्डबर्ग द्वारा ज़िगलर पर बार-बार अटैक से फैंस अब इस मुकाबले को याद रखेंगे और शायद सुपर शोडाउन के मुकाबले को भूल जाएंगे। हमारे ख्याल से कंपनी का गोल्डबर्ग के मुकाबले को इस तरह से बुक करना सही फैसला था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 4
Advertisement
Ad
Add a Comment