ब्रे वायट

WWE SummerSlam, 11 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • समरस्लैम का शो शानदार था लेकिन कुछ बुरी बातें भी शामिल थी।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 12 Aug 2019, 13:20 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) भले ही हर हफ्ते शो लगातार अच्छे ना दे पाए लेकिन पिछले कुछ समय से कंपनी के सारे पीपीवी जबरदस्त रहे हैं। आज समरस्लैम का इवेंट शानदार रहा था, शायद कोई इस पीपीवी के दौरान बोर हुआ होगा। समरस्लैम की सफलता से कंपनी को रॉ और स्मैकडाउन रेटिंग्स में जबरदस्त फायदा हो सकता है।

Advertisement
Ad

समरस्लैम में अच्छे मैच थे और अच्छी स्टोरीटेलिंग थी जिसने फैंस को बांधे रखा। सोशल मीडिया पर फैंस ने WWE के पीपीवी की तारीफ की। तो आइए जानते हैं समरस्लैम की अच्छी और बुरी बातें। 

#1 अच्छी बात: लैजेंड्स ने प्रभावित किया

समरस्लैम पीपीवी में कुल 3 बड़े लैजेंड्स आए थे। ट्रिश स्ट्रेटस लंबे समय बाद शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ मैच में उतरी। उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया और फैंस को निराश नहीं किया। 

ये भी पढ़ें:- ब्रॉक लैसनर को हराकर सैथ रॉलिंस के दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

इसके अलावा गोल्डबर्ग ने सुपर शोडाउन में खराब प्रदर्शन करने के बाद आज काफी अच्छा काम किया। गोल्डबर्ग ने प्रदर्शन ने भी फैंस को प्रभावित कर दिया। ऐज ने इलायस को स्पीयर मारा जिसमे कोई गलती नहीं हुई। कुल मिलाकर सारे दिग्गजों ने शानदार काम किया।

#1 बुरी बात: रोमन रेंस का कोई स्टोरीलाइन एंगल नहीं दिखाया गया

रोमन रेंस पर पिछले कुछ समय से अटैक हो रहा था और बाद में बताया गया था कि रोवन अटैक के पीछे हैं। देखकर साफ पता चल रहा था कि WWE समरस्लैम में रोमन रेंस का कोई मैच या सैगमेंट जरूर बुक करेगा।

Advertisement
Ad

द बिग डॉग कंपनी के टॉप स्टार है और उनका बड़े पीपीवी में मौजूद ना होना निराशाजनक बात रही। WWE ने इसके अलावा कोई भी बैकस्टेज सैगमेंट नहीं दिखाया जिससे कई सारे फैंस नाराज है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 12 Aug 2019, 13:06 IST
 
 
 
×