×
रोमन रेंस

WWE Super ShowDown 2020- 5 बड़ी गलतियां जो कंपनी ने शो के दौरान की

  • WWE ने शो की बुकिंग में कुछ अच्छी चीज़ें प्लान की। इसके अलावा कुछ मौकों पर WWE द्वारा बुकिंग में बड़ी गलतियां भी हुई।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 28 Feb 2020, 14:45 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) का सऊदी अरब का खास इवेंट सुपर शोडाउन सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है। इस बड़े इवेंट में कुछ लैजेंड देखने को मिले। इसके अलावा कुल 5 टाइटल मैच देखने को मिले जहां 2 टाइटल चेंज भी हुए। देखा जाए तो पूरा इवेंट शॉक्स से भरा हुआ था। 

Advertisement
Ad

इसे WWE का सबसे अच्छा इवेंट नहीं कहा जा सकता और न ही बुरा कहा जा सकता है। कंपनी ने शो के दौरान कुछ ऐतिहासिक और बड़े निर्णय लिए। कुछ निर्णय फैंस को पसंद आए तो कुछ खराब निर्णयों पर फैंस ने नाराजगी जताई।

ये भी पढ़ें: द अंडरटेकर की Super ShowDown में चौंकाने वाली वापसी के बाद ट्विटर पर फैंस की प्रतिक्रियाएं

WWE ने रेसलमेनिया सीजन के दौरान सुपर शोडाउन को बुक करके प्लान्स में कुछ बड़े बदलाव किए। WWE ने शो की बुकिंग में कुछ अच्छी चीज़ें प्लान की। इसके अलावा कुछ मौकों पर WWE द्वारा बुकिंग में बड़ी गलतियां भी हुई। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 गलतियों के बारे में जो WWE ने सपर शोडाउन के दौरान की।

#5 रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन का मैच बुक नहीं करना चाहिए था

रोमन रेंस और किंग कॉर्बिन के बीच सुपर शोडाउन में स्टील केज मैच देखने को मिला था जिसे रोमन रेंस ने जीता था। देखा जाए तो मुकाबला बढ़िया था लेकिन इस मुकाबले की शो को कोई जरूरत नहीं थी। मैच के लिए फैंस रुचि नहीं दिखा रहे थे। 

अगर ऐसे बड़े मुकाबले में क्राउड की रुचि न हो तो मजा खराब हो जाता है। सुपर शोडाउन में हुए रेंस और कॉर्बिन के मुकाबले के लिए कोई रुचि नहीं रख रहा था। इस वजह से यह बड़ा मैच WWE को बुक नहीं करना चाहिए था और यह कंपनी की एक गलती रही।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 28 Feb 2020, 14:45 IST