WWE

WWE सुपरस्टार के ऊपर सवाल उठाना भारतीय फैन को पड़ा भारी, शानदार जवाब देते हुए कि बोलती बंद

PANKAJ
SENIOR ANALYST
Modified 27 Jan 2021

हाल ही में WWE इंडिया का खास शो हुआ था। WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली(Mustafa Ali) के एक ट्वीट ने थोड़ा बवाल पैदा कर दिया है। हालांकि इस सुपरस्टार ने बड़ी बात इसके बाद कही। मुस्तफा अली ने सभी को ये बता दिया कि वो आधे भारतीय हैं। ये बात उन्होंने एक फैन के ट्वीट पर दी। काफी गुस्से में ये सुपरस्टार नजर आया। फैन की बोलती बंद अली ने कर दी है।

ये भी पढ़ें: ऐज की WWE Raw में की गई वापसी और बड़े ऐलान के बाद उनकी पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

Advertisement
Ad

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली को आया गुस्सा और फैन को दिया जवाब

दरअसल WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली ने हाल ही में एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने ये लिखा था कि कोई भी चीज का आयोजन तब होना चाहिए जब उससे फायदा हो। WWE Superstar Spectacle का आयोजन 26 जनवरी को हुआ था। ये WWE इंडिया का खास शो था। इस ट्वीट को लेकर फैंस ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया।

मुस्तफा अली के इस ट्वीट पर एक फैन ने लिखा कि वो पाकिस्तानी है इसलिए उन्हें भारत में होनी वाली चीजों से दिक्त है। अली ने इस ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं आधा भारतीय हूं और तुम मूर्ख हो। हालांकि बाद में इस फैन ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

ये भी पढ़ें- WWE Raw रिजल्ट्स: गोल्डबर्ग ने फेमस सुपरस्टार पर किया अटैक, ऐज का चौंकाने वाला ऐलान, 40 साल के दिग्गज ने मचाया बवाल

मुस्तफा अली इस समय WWE में शानदार काम कर रहे हैं। रेट्रीब्यूशन ग्रुप के वो लीडर हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद अली को काफी पुश दिया गया। और इसका फायदा भी उन्होंने उठाया। रिंग में अली ने काफी अच्छा परफॉर्म किया है। कुछ चैंपियनशिप मैचों में भी वो शामिल रहे हैं। हालांकि कोई चैंपियनशिप वो हासिल अभी तक नहीं कर पाए है।

Advertisement
Ad

इस समय एक लीडर के तौर पर शानदार काम वो कर रहे हैं। पिछले कुछ साल उनके WWE करियर के लिए काफी अच्छे रहे हैं। इस बार ट्विटर पर काफी गुस्से में अली नजर आए। वैसे ट्विटर पर हमेशा वो एक्टिव रहते हैं। फैन को काफी तगड़ा जवाब उन्होंने दिया है। सोशल मीडिया पर इस चीज को लेकर काफी कमेंट आ रहे हैं। शायद इसी वजह से भारतीय फैन ने अपने ट्वीट को बाद में डिलीट भी कर दिया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
Published 27 Jan 2021, 15:45 IST
 
See more comments
 
 
×