रोमन रेंस और अंडरटेकर

WWE ने रोमन रेंस और अंडरटेकर की टैग टीम का नाम और टी शर्ट लॉन्च की

  • मैकइंटायर और शेन मैकमैहन से होगा इन दोनों का मुकाबला।
RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

डब्लू डब्लू ई (WWE) के आने वाले पीपीवी एक्सट्रीम रूल्स में रोमन रेंस अंडरटेकर के साथ टैग टीम बनाकर शेन मैकमेहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे। यह एक 'नो होल्ड्स बार्ड' मैच होगा जिसके लिए WWE ने रोमन और अंडरटेकर की ड्रीम टीम के लिए नए टीशर्ट और टीम के नाम का खुलासा किया है।

रेसलमेनिया 33 में रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच मैच हुआ था। जहां रोमन रेंस ने अंडरटेकर को हरा दिया था। जिसके बाद अंडरटेकर ने अपने रिटायरमेंट के संकेत देते हुए उन्होंने अपनी टोपी, जैकेट उतारकर रिंग में रख दी थी। लेकिन उन्होंने रिटायरमेंट नहीं लिया।

Advertisement
Ad

यह भी पढ़े:WWE न्यूज: जापान दौरे पर पहुंची सुपरस्टार साशा बैंक्स, दिग्गज से की मुलाकात

अंडरटेकर ने हाल ही में सऊदी अरब के इवेंट में टीम DX और गोल्डबर्ग का सामना किया। जिसके बाद हाल ही में रॉ के अंदर अंडरटेकर ने चौंकाने वाली वापसी कर रोमन रेंस को शेन मैकमेहन और ड्रू मैकइंटायर से बचाया था। और इसके बाद WWE ने इन दोनों रेसलर की टीम बनाकर एक्सट्रीम रूल्स में एक मैच तय कर दिया।

रोमन रेंस और अंडरटेकर के बीच रेसलमेनिया मैच इस लिए हुआ था कि अंडरटेकर इतने साल से WWE को अपना यार्ड कह रहे थे। लेकिन रोमन रेंस ने WWE को अपना यार्ड कहकर अंडरटेकर को ओपन चैलेंज कर दिया। जिसके बाद इन दोनों के बीच रेसलमेनिया में मैच हुआ जहां रोमन ने अंडरटेकर को हरा दिया।

रेसलमेनिया के बाद रॉ के पहले एपिसोड में रोमन रेंस ने रिंग में आकर ''WWE अब सिर्फ मेरा यार्ड'' कहा। लेकिन WWE फैंस को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं आई और उन्होंने रोमन को 10 मिनट तक बू किया था।


अब एक्सट्रीम रूल्स में पहली बार दोनों रेसलर मिलकर मैच लड़ेंगे। WWE ने इस टीम के लिए नया टीशर्ट और टीम का नाम 'द ग्रेवयार्ड डॉग्स' रखा है। और टीम का यह नाम फैंस को बहुत पसंद आ रहा है। जिसके बाद WWE के फैंस ने इस नए टीशर्ट को अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर शेयर किया।

WWE पीपीवी एक्सट्रीम 14 जुलाई ( भारत में 15 जुलाई) को WWE नेटवर्क पर लाइव आने वाला है। जहाँ अंडरटेकर और रोमन रेंस मिलकर शेन मैकमेहन और ड्रू मैकइंटायर का सामना करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 12 Jul 2019, 18:59 IST
 
 
 
×