WWE
Ad

द शील्ड की धमाकेदार एंट्री, जब टैंकर के अंदर से निकले रोमन, डीन और सैथ रॉलिंस

द शील्ड जितनी स्पेशल है, उनकी एंट्रेंस उससे भी ज्यादा जबरदस्त रही है

अगर आप रैसलिंग फैन नहीं हैं तो शायद शील्ड का नाम सुनकर आप लगेगा कि हम उस शील्ड की बात कर रहे हैं, जिसे पुराने जमाने में योद्धा खुद को बचाने के लिए इस्तेमाल करते थे। लेकिन WWE फैंस द शील्ड के बारे में सुनकर रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस के बारे में सोचते हैं। WWE में बहुत सारी टैग टीम आई और गईं, लेकिन जो छाप द शील्ड ने फैंस के जहन में छोड़ी है, उसकी बराबरी कर पाना किसी और टीम के लिए आसान नहीं होगा।

रोमन रेंस, डीन एम्ब्रोज़, सैथ रॉलिंस की द शील्ड की सबसे बड़ी खासियत उनकी एंट्रेंस रही है। क्राउड के बीच से आने वाली शील्ड थोड़े ही समय में फैंस के बीच सुपरहिट हो गई। शील्ड को कामयाब बनाने में उनके डैब्यू का भी बहुत बड़ा रोल था। नवंबर 2012 की सर्वाइवर सीरीज़ के मेन इवेंट में जॉन सीना, रायबैक और सीएम पंक का मैच चल रहा था। मैच के दौरान काले कपड़े पहने तीन रैसलरों ने आकर रायबैक पर अटैक कर दिया और मार-मारकर उनका खटिया खड़ी कर दी। पहली बार फैंस को द शील्ड का ट्रिपल पावरबॉम्ब देखने को मिला।
Ad

उसके बाद के आने वाले दिनों में द शील्ड ने WWE में खूब कोहराम मचाया और अपने रास्ते में आने वाले ज्यादातर रैसलरों की जमकर धुनाई की। WWE खास इवेंटों के मौके पर अपने बड़े सुपरस्टार्स की अच्छी एंट्री करवाती है। द शील्ड ने WWE में रहते हुए मैच के लिए कई धमाकेदार एंट्री की है।

कम ही लोगों को याद होगा कि द शील्ड की एंट्री मिलिट्री टैंकर से ही हुई है। दरअसल साल 2013 के 'ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स' इवेंट के दौरान रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने टैंकर के अंदर से एंट्री की। उनको बाहर आते देख फैंस खुशी से झूम उठे थे। 'ट्रिब्यूट टू द ट्रूप्स' WWE का इवेंट है, जिसमें अमेरिकी सेना के जवानों के लिए मैचों का आयोजन कराया जाता है। WWE कई सालों से इस इवेंट का आयोजन करा रही है।

टैंकर ही नहीं बल्कि शील्ड ने हैलीकॉप्टर के जरिए भी एरीना में एंट्री की हुई है। साल 2013 में ही लंदन के O2 एरीना में हुई रॉ के दौरान द शील्ड की हेलीकॉप्टर के जरिए एरीना में एंट्री हुई थी।
Ad

Ad