×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

WWE TLC 2019: शो से पहले सभी मैचों के नतीजों की भविष्यवाणी

जानिए किसकी होगी जीत और किसे मिलेगी हार ?

Ankit Kumar
ANALYST
Published Dec 14, 2019
Advertisement
Ad

किसकी होगी जीत और किसकी होगी हार?

डब्लू डब्लू ई (WWE) के साल 2019 के आखिरी पीपीवी TLC को शुरू होने में अब बस कुछ ही घंटों का समय बाकी रह गया है। TLC पीपीवी 15 दिसंबर (भारत में 16 दिसंबर) को लाइव आएगा। इस पीपीवी में हमेशा से ही काफी सारा एक्शन देखने को मिलता है क्योंकि इसमें टेबल्स, चेयर्स और लैडर टूटते हुए दिखाई देते हैं। 

WWE चाहेगी की साल के आखिरी पीपीवी का धमाकेदार अंत हो ताकि नए साल की शुरूआत में होने वाले अगले पीपीवी के लिए फैंस में दिलचस्पी बने रहे। इस पीपीवी के लिए कंपनी ने एक दो नहीं बल्कि कई बड़े मुकाबले बुक किए हैं। शो में सबसे बड़ा मुकाबला ब्रे वायट बनाम द मिज और रोमन रेंस बनाम किंग कॉर्बिन के बीच होने वाला है।

इन मैचों के अलावा भी कई ऐसे मुकाबले हैं जिनका फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर पीपीवी से पहले हम आपको उसके संभावित नतीजों के बारे में बताते हैं। तो आइए इसी कड़ी में एक नज़र डालते हैं TLC पीपीवी में होने में वाले सभी मुकाबलों के संभावित नतीजों पर।

Advertisement
Ad

#एलिस्टर ब्लैक बनाम बडी मर्फी

दो प्रतिभाशाली सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला

TLC पीपीवी में जब एलिस्टर ब्लैक और बडी मर्फी रिंग में मुकाबला करने उतरेंगे तो फैंस को इस बात की परवाह नहीं होगी कि इस मुकाबले में कौन सा सुपरस्टार जीत हासिल करने वाला है क्योंकि वह जानते हैं कि वह एक धमाकेदार मुकाबले के गवाह बनने जा रहे हैं।

दोनों सुपरस्टार्स की रिंग क्षमता को देखते हुए यह कहा जा सकता हैं कि TLC पीपीवी में एक यादगार मुकाबला होने जा रहा है। लेकिन फिर भी सवाल यह उठता है कि आखिर किस सुपरस्टार की इस मैच में जीत होनी चाहिए।

हमारे ख्याल से यहां पर एलिस्टर ब्लैक की जीत होगी क्योंकि कंपनी में उनकी गिमिक और पर्सनालिटी बडी मर्फी के मुकाबले कहीं ज्यादा शानदार है।

अनुमान: एलिस्टर ब्लैक की जीत।

1 / 7
Advertisement
Ad
Add a Comment