COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Indonesia Open 2018: पीवी सिंधू और एचएस प्रनोय की पराजय के साथ भारत का अभियान समाप्त

FEATURED WRITER
59   //    07 Jul 2018, 18:19 IST

इंडोनेशिया ओपन 2018 में पीवी सिंधू और एचएस प्रनोय की पराजय के साथ ही भारत का अभियान समाप्त हो गया। इस क्वार्टरफाइनल में चीन की ही बिंजियाओ ने 37 मिनट तक चले मुकाबले में 21-24, 21-15 से हरा दिया। इन दोनों के बीच अब तक हुए मैचों में 5 जीत और 5 हार का रेशियो रहा है। चीन की खिलाड़ियों से भारतीय खिलाड़ियों का मुकाबला हमेशा टक्कर भरा रहा है।

सिंधू और चायनीज खिलाड़ी के बीच पहला सेट एक समय 10-10 की बराबरी पर था लेकिन बाद में भारतीय खिलाड़ी पीछे रह गई और पहला सेट गंवाने के बाद दूसरे सेट में भी यही सिलसिला जारी रहा। 2017 में शानदार फॉर्म दर्शाने वाले एचएस प्रनोय अपना प्रदर्शन नहीं दर्शा पाए और शिकस्त झेलकर बाहर हो गए।

प्रनोय को भी चीन के शी युकी के सामने पराजित होना पड़ा। भारतीय खिलाड़ी ने दोनों सेट में शानदार संघर्ष किया। पहला सेट उन्होंने 17-21 से गंवाया, वहीँ दूसरे सेट में वे 18-21 से पीछे रहे। चीन के खिलाड़ी ने महज 39 मिनट में जीत दर्ज की और आगे का सफर तय कर लिया। प्रनोय के सामने चीन के खिलाड़ी की यह चौथी जीत रही। इनके बीच अब तक 5 मुकाबले हुए हैं।

एचएस प्रनोय और पीवी सिंघू भारत के लिए आखिरी उम्मीद थे और सभी उनकी जीत के लिए आश्वस्त थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। दोनों ही भारतीयों का क्वार्टरफाइनल में चीन के खिलाड़ियों से सामना हुआ।

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...