Create
Notifications

BGMI में नए RP Frozen सिस्टम के बारे में छोटी-बड़ी हर जानकारी 

BGMI में नए अपडेट के साथ बदलाव आए हैं
BGMI में नए अपडेट के साथ बदलाव आए हैं
Ujjaval E-Sports

BGMI को असल में Krafton के द्वारा बनाया गया है। कुछ महीनों पहले ही इसे रिलीज किया गया था और यह सिर्फ भारत के लिए मौजूद है। इस नए वर्जन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले थे। इसके अलावा सीजन पास में भी बदलाव आए।

कीमत में गिरावट आई वहीं पास के मेकेनिज़्म में चेंज किए गए। 1.8 अपडेट के साथ गेम में एक नया फीचर आ गया है जिसका नाम Frozen सिस्टम है। यह खिलाड़ियों के लिए चिंता का विषय बन सकता है।


BGMI में नए RP Frozen सिस्टम के बारे में पूरी जानकारी

Battlegrounds Mobile India में पहले एक खराब चीज़ थी कि खिलाड़ी के पास एक रॉयल पास पूरे 8 हफ्तों तक रहता था। अब एक ही सीजन में दो रॉयल पास मौजूद रहेंगे। खिलाड़ियों के पास चार हफ्तों का समय रहेगा और यहां खिलाड़ियों को कई सारे इनाम मिल सकते हैं।

youtube-cover

आपको अलग-अलग तरह के मिशन्स करने पर इनाम मिलेंगे। मिशन्स को रॉयल पास और बिना रॉयल पास वाले खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग बांटा जाएगा। हालांकि, नए Frozen RP सिस्टम में खिलाड़ियों को दिक्कतों का सामना पड़ेगा।

आप खिलाड़ियों को एक हफ्ते में ज्यादा मिशन्स करने का मौका नहीं मिलेगा। पहले मिशन्स करने पर कोई रोक नहीं थी लेकिन अब अगर खिलाड़ी 1275 RP पॉइंट्स हासिल कर लेते हैं तो फिर उनकी RP फ्रीज़ हो जाएगी।

youtube-cover

पहले यह चीज़ एलीट पास और एलीट पास प्लस वाले खिलाड़ियों के लिए लाइ गई थी लेकिन अब जो लोग फ्री पास का उपयोग करते हैं, उन्हें भी इस दिक्कत का सामना करना पड़ेगा। Frozen RP सिस्टम के कारण अब जिन लोगों के पास EZ License Card रहता था, उन्हें कोई फायदा नहीं होगा। अब खिलाड़ियों को हर हफ्ते मिशन करने होंगे। इस Frozen RP सिस्टम का कोई भी उपाय नहीं होगा।


Edited by Ujjaval E-Sports

Comments

Fetching more content...