COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें शायद अगले साल होने वाले विश्व कप में टीम में जगह नहीं मिले

23   //    31 Aug 2018, 12:51 IST

2019 का विश्वकप अगले साल इंग्लैंड में खेला जाना है और सभी टीमें ने इस टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी तेज कर दी है। 2011 का विश्वकप जीतने के बाद 2015 में हुए विश्व कप में भारतीय टीम ने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया।

इस समय चयनकर्ता  विश्व कप के लिए सर्वश्रेष्ठ टीम चुनना बहुत मुश्किल होगा और कुछ विश्व-स्तरीय खिलाड़ियों को खराब फॉर्म की वजह से शायद टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है।

इस आर्टिकल में हम उन तीन भारतीय खिलाड़ियों पर एक नज़र डालेंगे जो शायद अगले साल होने वाले विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा ना बन पाएं:

1. अजिंक्य रहाणे




अजिंक्य रहाणे को विदेशी पिचों पर सर्वश्रेष्ठ भारतीय बल्लेबाज़ माना जाता है। हालाँकि पिछले कुछ समय से रहाणे खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, जिसकी वजह से वह भारत की टी-20 और वनडे टीम से बाहर चल रहे हैं।

मुंबई के इस बल्लेबाज ने 2018 में केवल 6 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों खेले हैं, जिनमें उन्होंने एक अर्धशतक के साथ कुल कुल 140 रन बनाए हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज़ में भी टीम में शामिल नहीं किया गया था।

उन्हें केवल टेस्ट सीरीज़ में टीम में शामिल किया गया। ऐसे में रहाणे के लिए अगले साल होने वाले विश्व कप में वनडे टीम में वापसी कर पाना मुश्किल होगा।
1 / 3 NEXT
Fetching more content...