Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

आईपीएल 2019: चेन्नई सुपर किंग्स के डेविड विली ने खुद को टूर्नामेंट से बाहर कर लिया

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
8.90K   //    Timeless

Enter caption

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें संस्करण में गजब का प्रदर्शन कर रही है। अब तक हुए दो मैचों में टीम ने जीत हासिल की है। हालांकि, आईपीएल शुरू हुए एक हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक तेज गेंदबाज डेविड विली सीएसके से नहीं जुड़ पाए हैं। अब खबर मिली है कि उन्होंने घर की जिम्मेदारियों के चलते पूरे आईपीएल टूर्नामेंट से खुद को बाहर कर लिया है। इसकी जानकारी खुद डेविड विली ने दी। पता चला है कि अपने दूसरे बच्चे के जन्म की वजह से डेविड टीम के शुरुआती मैचों में शामिल नहीं हो सके। इस मौके पर वह अपनी पत्नी को अकेला नहीं छोड़ना चाहते हैं, जिस वजह से उन्होंने आईपीएल में खेलने में असमर्थतता जताई है। 

डेविड ने कहा कि कुछ पारिवारिक जिम्मेदारियां आने की वजह से मैं खुद को आईपीएल से अलग कर रहा हूं। मुझे पता है कि चेन्नई की टीम ऐसे वक्त में मुझे समझेगी। हालांकि, यह आसान फैसला नहीं था। फिर भी परिवार के लिए यह सही निर्णय है। मेरा दूसरा बच्चा होने वाला है। मेरी पत्नी इस दौरान मुश्किल वक्त से गुजर रही है इसलिए उनके पास रहना मेरी मजबूरी है। डेविड विली की जरूरत को देखने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने भी उन्हें अनुमति दे दी है। 

विली गेंदबाजी के साथ ही निचले क्रम के अच्छे बल्लेबाज भी हैं। वह अंतिम ओवरों में तेजी से रन बनाने की काबिलियत रखते हैं। विश्वकप में इंग्लैंट की टीम में जगह बनाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं लगातार क्रिकेट खेल रहा हूं और मैंने अच्छा प्रदर्शन किया है। मैं 50 ओवरों के फॉर्मेट के लिए तैयार हूं। अब जब मैं यॉर्कशायर लौट आया हूं तो सिलेक्टर्स के जेहन में मैं अपना नाम सबसे आगे रखना चाहूंगा। अभी कुछ भी तय नहीं है। आप तब तक आराम से नहीं बैठ सकते, जब तक आपके पास फोन न आ जाए कि आप टीम में हैं। हालांकि, विली के जाने के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स के जोश में कहीं से कोई कमी नजर नहीं आ रही है। सीएसके का अगला मुकाबला 31 मार्च को एमए चिदंबरम स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा।


Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...