क्रिकेट

IPL 2018: पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन जिम के दौरान हुए चोटिल

आगामी आईपीएल में केकेआर टीम की मुश्किलें बढ़ सकती हैं

पूर्व ऑस्ट्रलियाई दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल जॉनसन बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। जॉनसन के सिर पर जिम सेशन के दौरान गलती से मशीन गिर गई, जिसके कारण उन्हें गंभीर चोट लगी और सिर में एक लम्बा कट भी देखने को मिला है। उन्होंने तुरंत इसका इलाज करवाया और इस दौरान जॉनसन को सिर में 16 टांके आये। इस खबर की जानकारी जॉनसन ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट से सभी के साथ साझा की। उनकी चोट को देखकर फैन्स ने उनके जल्द ही ठीक होने के लिए कामना की।

मिचेल जॉनसन ने अपनी चोट को लेकर इन्स्टाग्राम पर चार फोटोज के साथ पोस्ट करते हुए कहा कि अगर आप गंभीर चोट देखने के आदि नहीं है, तो इन फोटोज को न देखे। मैंने अपने साथ पहली बार यह अच्छा नहीं किया लेकिन मैं अभी ठीक हूँ। जॉनसन ने 4 फोटोज में आखिरी फोटो में स्माइल के साथ अपने ठीक होने के संकेत दिए हैं। मिचेल जॉनसन फ़िलहाल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का हिस्सा नहीं हैं और वह विश्वभर की टी20 लीग में खेलते नजर आते हैं। आगामी आईपीएल 2018 में वह कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलते नजर आयेंगे।


 

If you don’t like blood & cuts then don’t look through these pics! Not the best thing I’ve ever done to myself but I’m am fine ?? #toohardtoexplain #dontfightchinupbar #stilldontknowhowitspossible #18.3grrrrr #baldspot?

A post shared by Mitchell Johnson (@mitchjohnson398) on



मिचेल जॉनसन की चोट से सबसे बड़ा झटका इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स को लग सकता है। इस साल जनवरी महीने में हुई आईपीएल नीलामी में केकेआर में जॉनसन को 2 करोड़ रुपए की बोली लगाकर खरीदा था लेकिन केकेआर की टीम उनकी इस गंभीर चोट को देखकर जरुर दुविधा में होगी। केकेआर की टीम में जॉनसन से पहले दो दिग्गज खिलाड़ियों को चोट का सामना करना पड़ा, जिसमें ताबड़तोड़ बल्लेबाज क्रिस लिन और ऑलराउंडर आंद्रे रसल का नाम शामिल है। अगर यह तीनों ख़िलाड़ी आईपीएल से पहले फिट होते नजर नहीं आये, तो केकेआर टीम के लिए इस सत्र में मुश्किलें बढ़ सकती है।