Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

SA vs SL: पिता की बीमारी की वजह से हाशिम अमला श्रीलंका के खिलाफ आखिरी दो वनडे मैचों से हटे

Richa Gupta
ANALYST
न्यूज़
Timeless

Enter caption

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज हाशिम अमला ने श्रीलंका के साथ हो रही एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों की शृंखला बीच में ही छोड़ दी है। इसकी वजह हाशिम अमला के पिता की बीमारी बताई जा रही है। पांच वनडे मैचों की सीरीज के तीन मुकाबले हो चुके हैं। इनमें से तीनों में दक्षिण अफ्रीका ने विजय हासिल की है। इस तरह दक्षिण अफ्रीका पहले ही सीरीज पर कब्जा जमा चुकी है। अब आखिरी दो मैचों के लिए हाशिम अमला की जगह फिर से रीजा हेंड्रिक्स को टीम में शामिल किया गया है। 

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के मैनेजर डॉ. मो.मोसाजी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अमला के पिता गंभीर रूप से बीमार हैं, जिसकी वजह से अमला ने छुट्टी मांगी थी। हम दुआ करते हैं कि इस बुरे वक्त में अमला के परिवार को भगवान मुश्किलों से निकाले। हम समझते हैं कि परिवार की जिम्मेदारी बड़ी होती है। साथ ही मो. मोसाजी ने कहा कि क्रिकेट साउथ अफ्रीका के चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान अमला और हेंड्रिक्स को चक्रीय क्रम में खिलाने का फैसला किया था। 

Enter caption

चौथा मुकाबला पोर्ट एलिज़ाबेथ के सेंट जॉर्ज पार्क क्रिकेट ग्राउंड में बुधवार को खेला जाएगा। पहले रीजा हेंड्रिक्स को श्रीलंका के खिलाफ होने वाले आखिरी दो मैचों के लिए हटाया गया था। हाशिम अमला को सीरीज के पहले तीन मुकाबलों के लिए प्लेइंग XI में नहीं चुना गया था। अमला की जगह पर आए रीजा हेंड्रिक्स ने पहले तीन मैचों में सिर्फ 1, 29 और चार रन का ही स्कोर किया था। हेंड्रिक्स के खराब प्रदर्शन के चलते ही उन्हें आखिरी के दो मुकाबलों से बाहर कर दिया गया था पर उन्हें फिर मौका मिल गया है। अब हेंड्रिक्स के पास विश्व कप से पहले खुद को साबित करने का यह आखिरी मौका है।


Hindi cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...