पाकिस्तान को बड़ा झटका...श्रीलंका में हो सकता है एशिया कप का आयोजन 

Nitesh
एशिया कप को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने
एशिया कप को लेकर बड़ा अपडेट आया सामने

एशिया कप (Asia Cup) के आयोजन को लेकर पाकिस्तान को बड़ा झटका लग सकता है। खबरों के मुताबिक एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान की बजाय श्रीलंका में हो सकता है। भारत ने एशिया कप के लिए पाकिस्तान जाने से मना कर दिया है और इसी वजह से अब इस टूर्नामेंट का आयोजन पाकिस्तान की बजाय श्रीलंका में हो सकता है।

एशिया क्रिकेट काउंसिल के अध्यक्ष और बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह ने एक बयान दिया था और कहा था कि भारतीय टीम एशिया कप खेलने के लिए पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी। उनके इस बयान के बाद पाकिस्तान में हड़कंप मच गया था। वहीं पाकिस्तान ने हाइब्रिड मॉडल का भी सुझाव दिया था लेकिन बात नहीं बनी थी।

एशिया कप को लेकर अगले महीने होगा फैसला - रिपोर्ट

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एशिया कप पूरी तरह से पाकिस्तान से बाहर हो सकता है। इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक "एशिया कप के आयोजन को लेकर आखिरी फैसला अगले महीने एशियन क्रिकेट काउंसिल की एक और मीटिंग के बाद लिया जा सकता है।"

आपको बता दें कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एशिया कप को लेकर हुई तनातनी के बाद एक बड़ा फैसला लिया है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा है कि वो वर्ल्ड कप खेलने के लिए भारत तभी आएंगे जब भारतीय बोर्ड लिखित में ये गारंटी दे कि वो आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान आएंगे। 2025 में चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी भी पाकिस्तान के पास ही है। ऐसे में पाकिस्तान बोर्ड अभी से ये सुनिश्चित कर लेना चाहता है कि उस वक्त भारतीय टीम पाकिस्तान में जाकर खेलने से कोई आना-कानी नहीं करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक नजम सेठी ने हाल ही में पाकिस्तान सरकार के कुछ अधिकारियों से भी मुलाकात की थी और उनसे पूछा था कि अगर एशिया कप का आयोजन पाकिस्तान में नहीं होता है तो फिर क्या उन्हें उसमें खेलना चाहिए या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now