Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ग्लोबल टी-20: युवराज की कप्तानी वाली टीम ने बकाया वेतन ना मिलने पर खेलने से किया इन्कार

KR Beda
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Dec 2019, 00:05 IST

युवराज सिंह
युवराज सिंह

कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में एक विवाद ने उस वक्त बड़ा रूप ले लिए जब खिलाड़ियों ने मैच खेलने से मना कर दिया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने निर्धारित समय पर बस में बैठने से इनकार कर दिया। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार बकाया वेतन ना मिलने के विरोध में ऐसा किया गया था।

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल से संन्यास ले चुके युवराज सिंह कनाडा में खेली जा रही ग्लोबल टी-20 लीग में टोरेंटो नेशनल्स टीम की कप्तानी कर रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार युवराज सिंह की कप्तानी वाली टोरेंटो नेशनल्स और जॉर्ज बैली की कप्तानी वाली टीम मॉन्ट्रियल टाइगर्स के बीच भारतीय समयानुसार 10 बजे मुकाबला खेला जाना था। लेकिन खिलाड़ियों को वेतन ना मिलने के विरोध के चलते मैच करीब 2 घंटे देरी से शुरू हुआ।


ग्लोबल टी-20 लीग कनाडा ने अपने ट्विट में कहा, " टोरेंटो नेशनल्स और मॉन्ट्रियल टाइगर्स के बीच होने वाले मैच में तकनीकी कारणों से देरी हुई है, खेल अब स्थानीय समयानुसार 2:30 बजे शुरू होगा। यह मैच 20-20 ओवर का होगा।" 

आयोजकों ने प्रेस रिलीज़ में कहा, "7 अगस्त 2019 को टोरेंटो नेशनल्स और मॉन्ट्रियल टाइगर्स के बीच होने वाला मैच खिलाड़ियों, आयोजकों और फ्रेंचाइजी ऑनर के बीच आपसी मतभेद के चलते देरी से शुरू हुआ।"

उन्होंने आगे लिखा, "ग्लोबल टी-20 कनाडा की तरफ से, हम स्टेकहोल्डर, प्लेयर्स और सपोर्ट स्टाफ को उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देते है। प्रायोजकों, प्रसारकों और लाखों फैंस को हुई असुविधा के लिए हम माफी चाहते है।"

निर्धारित समय से 2 घंटे देरी से शुरू हुए इस मैच में टोरेंटो नेशनल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए, जिसके जवाब में मॉन्ट्रियल टाइगर्स 3 गेंदे शेष रहते 154 रनों पर ऑलआउट हो गयी। 34 गेंदों में 4 चौके और 4 छक्के लगाकर नाबाद 64 रन बनाने वाले दिग्गज बल्लेबाज हेनरिक क्लासेन को मैन ऑफ द मैच दिया गया।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Published 09 Aug 2019, 13:46 IST
Advertisement
Fetching more content...