Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

बार्सिलोना के एंटोनी ग्रीजमैन ने लियोनेल मेसी के साथ दरार की बातों को दरकिनार किया

एंटोनी ग्रीजमैन और लियोनेल मेसी
एंटोनी ग्रीजमैन और लियोनेल मेसी
Vivek Goel
SENIOR ANALYST
Modified 25 Nov 2020, 09:40 IST
न्यूज़
Advertisement

बार्सिलोना के फॉरवर्ड एंटोनी ग्रीजमैन ने लियोनेल मेसी के साथ दरार की बातों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि उनके पूर्व एजेंट व उनके अंकल द्वारा अर्जेंटीना के फॉरवर्ड के लिए आए बयान से उनका कोई संबंध नहीं हैं। इस महीने की शुरूआत में ग्रीजमैन के पूर्व एजेंट एरिक ओलहेट्स ने कहा था कि मेसी के आतंकी राज से ग्रीजमैन की जिंदगी में मुश्किल हो रही है। वहीं ग्रीजमैन के अंकल ने कहा था छह बार के बैलन डी ओर विजेता के साथ एक ही क्‍लब में खेलना आसान नहीं है।

पिछले सप्‍ताह लियोनेल मेसी ने इस पर करारा जवाब देते हुए कहा था कि वह बार्सिलोना में मुश्किलों की बात सुन-सुनकर थक चुके हैं। ग्रीजमैन ने कहा कि वह मामले पर ज्‍यादा लंबे समय तक खामोश नहीं रहेंगे। 

मूवीस्‍टार के साथ इंटरव्‍यू में ग्रीजमैन ने कहा, 'मैं लंबे समय से इस तरह की बयानबाजी सुन रहा हूं और अब लगता है कि कहने का सही समय आ गया है। मेरी एजेंट मेरी बहन है, लेकिन वो बोलती नहीं। न ही मेरे माता-पिता कुछ बोलते हैं। चूकि कोई नहीं बोलता, एरिक ने अपने विचार प्रकट किए, जिससे मेरे और मेसी के रिश्‍तों में संदेह की स्थिति बनी। मेसी जानते हैं कि मैं उनकी काफी कद्र करता हूं। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है।'

ग्रीजमैन ने आगे कहा, 'मेरे अंकल नहीं जानते कि फुटबॉल किस तरह काम करता है। एक पत्रकार आपसे कुछ शब्‍द निकालना चाहता है। मैंने मेसी से कहा कि मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है। मैं उनसे बात नहीं करता हूं।'

एंटोनी ग्रीजमैन नहीं कराना चाहते हेयरकट

एंटोनी ग्रीजमैन ने कहा कि वह हेयरकट नहीं कराएंगे भले ही बार्सिलोना इसे बदलने की मांग क्‍यों न करे। 29 साल के ग्रीजमैन ने अपने करियर में ज्‍यादा समय तक लंबे बाल रखे और बार्सिलोना में आने के बाद से वह इसे बढ़ा रहे हैं। ग्रीजमैन का बार्सिलोना में निरंतर बेहतर प्रदर्शन नहीं रहा है और उनकी काफी आलोचना भी होती है।

बार्सा के फैंस तो ग्रीजमैन के खराब प्रदर्शन का जिम्‍मेदार उनके लंबे बालों को ठहराते हैं। मगर ग्रीजमैन ने इंकार कर दिया है कि वह अपने बाल नहीं कटवाएंगे। ग्रीजमैन ने कहा, 'मैं अपने लंबे बाल ही रखूंगा भले ही क्‍लब मुझे हेयरकट लेने को क्‍यों न कहे। मेरे बच्‍चे और पत्‍नी चाहते हैं कि मैं लंबे बाल रखूं। बार्सिलोना में आने के बाद से मैंने नहीं कहा। मैंने पिच पर इसकी बात की, लेकिन जनता के बीच नहीं। मुझे विभिन्‍न प्रतिक्रियाएं मिली, लेकिन अब मैं कहता हूं कि बस बहुत हुआ। अब चीजों को ठीक करने का समय आ गया है।' ग्रीजमैन ने इस सीजन में ला लीगा के 8 मुकाबलों में दो गोल व एक असिस्‍ट किया।

Published 25 Nov 2020, 09:40 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit