Create
Notifications

English Premier League - चेल्सी की जीत पर मशहूर क्रिकेटर का बयान, कहा बिना टूर्नामेंट खेले दे दो ट्रॉफी

चेल्सी ने पिछले 5 में से 4 मुकाबले जीते हैं जबकि एक मैच ड्रॉ रहा।
चेल्सी ने पिछले 5 में से 4 मुकाबले जीते हैं जबकि एक मैच ड्रॉ रहा।
ANALYST

इंग्लिश प्रीमियर लीग में चेल्सी अपना विजयी रथ आगे बढ़ाने में कामयाब रही है। 2020 की चैंपियंस लीग विजेता चेल्सी ने टोटनहैम होट्सपर को उसी के घर में 3-0 से करारी शिकस्त देकर प्रीमियर लीग टेबल में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है। चेल्सी की इस शानदार जीत पर इंग्लैंड के पूर्व धाकड़ बल्लेबाज और ऑलराउंडर केविन पीटरसन ने कहा है कि इस सीजन में बिना टूर्नामेंट पूरा करवाए चेल्सी को विजेता घोषित कर देना चाहिए।

दूसरे हाफ में धमाल

चेल्सी और टोटनहैम के बीच मुकाबले में पहला हाफ गोलरहित रहा। चेल्सी की ओर से लगातार हुए अटैक को रोकने में टोटनहैम की टीम कामयाब रही। लेकिन दूसरे हाफ में चेल्सी ने शुरुआत से ही अपना दबदबा बनाए रखा। सेंटर-बैक थिएगो सिल्वा ने 49वें मिनट में शानदार हेडर के जरिए गोल कर टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी।

केविन पीटरसन खुद फुटबॉल के बड़े फैन हैं और चेल्सी के प्रशंसक हैं।
केविन पीटरसन खुद फुटबॉल के बड़े फैन हैं और चेल्सी के प्रशंसक हैं।

इसके कुछ ही देर बाद मेसन माउंट की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर आए कांटे ने गोल कर चेल्सी की बढ़त 2-0 कर दी। इसके बाद एकस्ट्रा टाइम में एंटोनियो रुदिगर ने गोल कर टीम को 3-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी। चेल्सी की ये पिछले 5 मुकाबलों में चौथी जीत है जबकि टीम ने एक मुकाबला ड्रॉ खेला है। टीम ने अभी तक प्रीमियर लीग में सिर्फ 1 गोल खाया है। इसी को देखते हुए केविन पीटरसन ने ट्वीट कर चेल्सी को खिताब देने की बात कही। हालांकि चेल्सी के फैन पीटरसन के ट्वीट पर कई फुटबॉल फैंस ने इस ट्वीट का मजाक भी उड़ाया।

Just CANCEL the premier league and give the trophy to @ChelseaFC.
It’s embarrassing even having a season when CFC are so much better than the rest! ⚽️

रोनाल्डो, लिंगार्ड ने मैनचेस्टर यूनाईटेड को जिताया

रोनाल्डो ने यूनाईटेड के लिए इस लीग में तीसरा गोल किया।
रोनाल्डो ने यूनाईटेड के लिए इस लीग में तीसरा गोल किया।

एक अन्य मैच में मैनचेस्टर यूनाईटेड ने वेस्ट हैम को उसी के घर में 2-1 से हरा दिया। यूनाईटेड को 30वें मिनट में झटका लगा जब वेस्ट हैम के लिए सैद बेनराह्मा ने गोल कर टीम को बढ़त दिला दी। लेकिन क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार गोल कर 35वें मिनट में ही मैच बराबरी पर ला दिया। इसके बाद यूनाईटेड के गोल कीपर डिगाया ने लगातार अच्छा बचाव किया। मैच का निर्णायक मोड़ 88वें मिनट में आया जब सबस्टिट्यूट के तौर पर आए लिंगार्ड ने गोल कर टीम को निर्णायक बढ़त दिला दी। इस जीत के साथ मैनचेस्टर यूनाईटेड चेल्सी और लिवरपूर के बाद टेबल में तीसरे नंबर पर आ गई है। अन्य मुकाबले में ब्राइटन ने लाइचेस्टर को 2-1 से हराकर लीग में अपना चौथा मुकाबला जीता।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now