Create

यूरोपीय क्लब फुटबॉल पर चढ़ रहा भारतीय फिल्म K.G.F. का बुखार, ला लीगा ने जारी किया अपना पोस्टर

K.G.F. फिल्म की तर्ज पर यूरोपीय फुटबॉल क्लब अपनी लीग और टीमों का प्रमोशन कर रहे हैं।
K.G.F. फिल्म की तर्ज पर यूरोपीय फुटबॉल क्लब अपनी लीग और टीमों का प्रमोशन कर रहे हैं।
Hemlata Pandey

हाल ही में रिलीज हुई दक्षिण भारतीय फिल्म K.G.F. चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है। अभिनेता यश की इस फिल्म का बुखार देश से दूर विदेश में भी जमकर बोल रहा है और यूरोप की बड़ी-बड़ी फुटबॉल लीग और टीमें भी इससे अछूती नहीं रहीं हैं। स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा ने अपने तीन बड़े खिलाड़ियों के साथ एक पोस्टर साझा किया है और उन्हें K.G.F. का टाइटल दिया है। कुछ दिन पहले इंग्लिश प्रीमियर लीग की गत विजेता मैनचेस्टर सिटी ने भी इसी तरह एक पोस्टर जारी किया था जिसके बाद विशेष रूप से भारतीय फुटबॉल फैंस काफी उत्साहित और खुश हैं।

ला लीगा ने अपनी फुटबॉल लीग को प्रमोट करने के लिए ये पोस्टर जारी किया।
ला लीगा ने अपनी फुटबॉल लीग को प्रमोट करने के लिए ये पोस्टर जारी किया।

ला लीगा की ओर से फेसबुक पर विशेष पोस्टर जारी किया गया जिसमें रियाल मेड्रिड के करीम बेंजेमा, बार्सिलोना से एटलेटिको मेड्रिड लोन पर गए एंटोइन ग्रीजमैन और बार्सिलोना के फैरेन टोरेस को साथ दिखाते हुए इनके नामों के पहले अक्षर लेकर लिखा गया है K.G.F.। मौजूदा समय में ला लीगा अपने आखिरी मुकाबलों की तरफ चल रही है और रियाल मेड्रिड खिताब लगभग अपने नाम कर ही चुकी है।

कुछ दिन पहले ही इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने तीन स्टार खिलाड़ियों केविन डि ब्रूयनो, गुण्डोन और फिल फोडेन की तस्वीरों के साथ K.G.F का टाइटल शेयर किया है। पिछली बार की प्रीमियर लीग चैंपियन सिटी की टीम इस बार भी लीग टेबल में टॉप पर है और खिताब जीतने के काफी करीब है। हालांकि टीम को लिवरपूल से काफी कड़ी टक्कर मिल रही है। लेकिन यूरोपियन फुटबॉल के सबसे बड़े क्लबों और लीगों की ओर से जिस अंदाज में भारतीय फिल्म K.G.F का नाम प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है, वो देखकर देशभर के फुटबॉल प्रेमी बेहद खुश हैं। भारत में फुटबॉल प्रेमियों की संख्या करोड़ों में है और क्योंकि फिलहाल यूरोप की सभी बड़ी फुटबॉल लीगों का सीजन समाप्ति की ओर है, ऐसे में ये सभी टीमें और क्लब भारतीय फैंस के बीच अपनी मौजूदगी और मजबूत करने की कोशिश में हैं।


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...