Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : चेन्नई ने हैदराबाद को दी मात, आज ओडिशा का सामना बेंगलुरु से

गेंद के लिए संघर्ष करते चेन्नईयन एफसी और हैदराबाद के खिलाड़ी।
गेंद के लिए संघर्ष करते चेन्नईयन एफसी और हैदराबाद के खिलाड़ी।
ANALYST

चेन्नईन एफसी ने इंडियन सुपर लीग के अपने पहले मुकाबले में हैदराबाद को 1-0 से हराकर टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत की है। साउथ डर्बी कहलाने वाला मुकाबला बेंबोलिम, गोवा में खेला गया। चेन्नई के लिए कोमान ने गोल करते हुए टीम को टूर्नामेंट में विजयी शुरुआत दिलाई।

पेनेल्टी से मिली जीत

मैच की शुरुआत में चेन्नई की टीम लगातार फाउल पर फाउल करती नजर आई। लेकिन टीम ने खुद को संभाला। पहले हाफ में चेन्नई पर हैदराबाद की टीम भारी पड़ी। हैदराबाद ने कई अच्छे मौके बनाए, हालांकि वह गोल में तब्दील नहीं हो सके। पहले हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी।

3️⃣ points after a hard-fought contest 💪🏻#AllInForChennaiyin #HFCCFC https://t.co/knLWgtAwAl

दूसरे हाफ के शुरुआत में भी चेन्नई के रहीम अली और नारायण दास को येलो कार्ड दिए गए। हालांकि 65वें मिनट में हैदराबाद के हितेश शर्मा ने एक खराब टैकल किया जिसके लिए चेन्नई को पेनेल्टी मिल गई। चेन्नई ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और व्लागयिमिर कोमान ने पेनेल्टी को गोल में बदलकर चेन्नई को 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद कोई गोल नहीं हुआ और चेन्नई को जीत के साथ 3 अंक मिल गए। मुकाबले में हैदराबाद के अटैक ने बेहतरीन कोशिश की, लेकिन चेन्नई के डिफेंस ने मैच को अपनी तरफ बनाए रखा। पूरे मुकाबले में हैदराबाद ने 60 फीसदी समय तक गेंद को अपने पास रखा और ज्यादा सफल पास भी दिए। लेकिन चेन्नई की टीम पेनेल्टी कमा कर आगे बढ़ गई।

ओडिशा करेगा अभियान की शुरुआत

ओडिशा एफसी की टीम आज अपने अभियान की शुरुआत बेंगलुरु के खिलाफ करेगी। बेंगलुरु ने अपने पहले मैच में नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को 4-2 से मात दी थी। ऐसे में ओडिशा के लिए पहला मैच ही मुश्किलों भरा हो सकता है। टूर्नामेंट के सारे मुकाबले कोविड-19 के कारण गोवा में ही खेले जा रहे हैं और फैंस को स्टेडियम में जाकर लाइव मैच देखने का मौका नहीं मिल रहा है।


Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now