Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : जमशेदपुर एफसी ने रोका केरल की जीत का रथ, मुकाबला हुआ ड्रॉ

जमशेदपुर ने केरल के दो मैचों से लगातार जीत के सिलसिले को तोड़ने में कामयाबी हासिल की।
जमशेदपुर ने केरल के दो मैचों से लगातार जीत के सिलसिले को तोड़ने में कामयाबी हासिल की।
SENIOR ANALYST

अपने पिछले दोनों मैचों में मजबूत टीमों को हराने वाली केरला ब्लास्टर्स को जमशेदपुर एफसी ने इंडियन सुपर लीग के 41वें मैच में 1-1 से ड्रॉ पर रोकने में कामयाबी हासिल की। गोवा के तिलक मैदान स्टेडियम में खेले गए मैच की शुरुआत से ही जमशेदपुर ने अटैक करने की कोशिश की जिसका फायदा टीम को 14वें मिनट में मिला जहां ग्रेग स्टुअर्ट ने खूबसूरत फ्री किक को गोल में बदलकर जमशेदपुर को 1-0 से आगे कर दिया।

Did we just witness the Goal of the season from Greg Stewart? 🔥👀#KBFCJFC #HeroISL #LetsFootball @JamshedpurFC https://t.co/qKGAWLfGN9

इसके बाद केरल ने खुद को संभाला और 27वें मिनट में टीम के लिए सहल समद ने गोल कर मैच 1-1 से बराबर कर दिया। इसके बाद पूरे मैच में कोई भी गोल नहीं हुआ और मुकाबला बराबरी पर समाप्त हुआ। ग्रेग स्टुअर्ट को उनके बेहतरीन फ्री किक से किए गोल के लिए हीरो ऑफ द मैच चुना गया।

इस ड्रॉ के साथ दोनों टीमों के 8 मैचों से 13 अंक हो गए हैं, लेकिन गोल डिफरेंस के आधार पर जमशेदपुर दूसरे स्थान पर है जबकि केरल तीसरे स्थान पर आ गई है। केरल का अगला मैच 2 जनवरी को गोवा के खिलाफ होगा जबकि जमशेदपुर भी 2 जनवरी को ही अपना अगला मुकाबला चेन्नईयन एफसी के खिलाफ खेलेगी।

नॉर्थईस्ट यूनाईटेड के सामने मुंबई की चुनौती

लीग के 42वें मैच में गत विजेता मुंबई सिटी एफसी के सामने नॉर्थईस्ट यूनाईटेड की टीम होगी। प्वाइंट टेबल में टॉप पर चल रही मुंबई को पिछले मुकाबले में केरल के हाथों 3-0 से करारी हार मिली थी। ऐसे में मुंबई वापस जीत की राह पर आना चाहेगी। वहीं नॉर्थईस्ट यूनाईटेड का सफर अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। टीम अभी तक खेले गए 8 में से केवल 2 मुकाबले जीती है जबकि 1 ड्रॉ के अलावा 5 मैच हारी है। पिछले मुकाबले में भी नॉर्थईस्ट को एटीके मोहन बगान के हाथों 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को प्वाइंट टेबल में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए जीत दर्ज करने की बेहद जरुरत है लेकिन मुंबई जैसी टीम के आगे नॉर्थईस्ट यूनाईटेड को अपने अटैक को और तेज करना होगा।


Edited by निशांत द्रविड़

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now