Create
Notifications

नहीं चला मेसी और नेमार का जादू, PSG को झेलनी पड़ी करारी हार

मेसी के क्लब में शामिल होने के बाद PSG की ये पहली हार है।
मेसी के क्लब में शामिल होने के बाद PSG की ये पहली हार है।
ANALYST

फ्रांस की लीग 1 प्रतियोगिता में पहली बार पेरिस सेंट-जर्मेन को हार का सामना करना पड़ा है। लायोनल मेसी, नेमार और Mbappe के होने के बावजूद PSG को रेनेस ने 2-0 से करारी शिकस्त दी। नए क्लब में शामिल होने के बाद पहली बार मेसी ने हार का सामना किया है। Ligue 1 फ्रांस की सबसे बड़ी प्रोफेशनल फुटबॉल लीग है। PSG इससे पहले इस सीजन में Ligue 1 के अपने सारे 8 मुकाबले जीतने में कामयाब रही थी।

एक भी शॉट टार्गेट पर नहीं

रेनेस के खिलाफ पूरे 90 मिनट PSG की टीम लय से बाहर नजर आई। टीम का एक भी खिलाड़ी टार्गेट पर शॉट नहीं खेल पाया। रेनेस के लिए पहले हाफ में 44 वें मिनट में लबोर्डे ने कमालदीन के शानदार क्रॉस को गोल में तब्दील कर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई, 46वें मिनट में टैट ने बॉटम कॉर्नर पर गोल करते हुए रेनेस को 2-0 की बढ़त दिलाई जो निर्णायक रही।

Rennes 2-0 PSG.PSG didn't have a single shot on target.Messi, Neymar and Mbappe all started. https://t.co/QIWkVUa0nr

Mbappe ने पहले हाफ में रेनेस के पोस्ट के अंदर गेंद जरूर पहुंचाई लेकिन इसे ऑफसाईड करार दिया गया। मेसी ने मुकाबले में फ्री किक को गोल में तब्दील करने की कोशिश की लेकिन उनकी किस्मत खराब रही और वो गेंद पोस्ट के क्रॉस बार पर जा लगी। मेसी को अभी भी Ligue 1 में PSG के लिए खाता खोलना है। हालांकि मेसी ने पिछले ही हफ्ते PSG के लिए चैंपियंस लीग में गोल कर खाता खोला था।

मेसी, नेमार, Mbappe, डी मारिया, चारों दिग्गज एक भी गोल नहीं कर पाए।
मेसी, नेमार, Mbappe, डी मारिया, चारों दिग्गज एक भी गोल नहीं कर पाए।

इस हार के बावजूद Ligue 1 के टेबल में PSG 24 अंकों के साथ टॉप पर है जबकि रेनेस की टीम की ये तीसरी जीत है और अब वह 11वें नंबर पर हैं। पिछले सीजन की विजेता लिले 9 मुकाबलों में 4 जीत और 3 हार के साथ फिलहाल आठवें नंबर पर है।

Edited by निशांत द्रविड़
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now